Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये हैं इन 5 बॉलीवुड स्टार्स के बॉडीगार्ड, सैलरी जानकर नहीं होगा यकीन

ये हैं इन 5 बॉलीवुड स्टार्स के बॉडीगार्ड, सैलरी जानकर नहीं होगा यकीन

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड स्टार्स खुद को सुरक्षित रखने के लिए बॉडीगार्ड रखते हैं। हालांकि बॉडीगार्ड को रखने के लिए ये स्टार्स मोटी रकम चुकाते हैं। आज इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के टॉप 5 स्टार्स के बॉडीगार्ड की सैलरी बताने जा रहे हैं।

अमिताभ बच्चन 
बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अमिताभ बच्चन के खास बॉडीगार्ड का नाम जितेंद्र शिंदे है। जितेंद्र शिंदे की 1 साल की सैलरी 1.5 करोड़ है। जितेंद्र शिंदे हर वक्त अमिताभ बच्चन के साथ रहते हैं।

आमिर खान 
बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता आमिर खान के बॉडीगार्ड का नाम युवराज घोरपड़े है। युवराज घोरपड़े की 1 साल की सैलरी 2 करोड रुपए है। आमिर खान का स्टारडम काफी ज्यादा है। इसी वजह से उनको बॉडीगार्ड रखने की आवश्यकता पड़ती है।

सलमान खान 
बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सलमान खान के बॉडीगार्ड से हर कोई अच्छी तरह वाकिफ है। सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को आप सभी लोग जानते होंगे। शेरा की 1 साल की सैलरी 2 करोड़ पर है। शेरा सलमान की वजह से सुर्खियों में बना रहता है।

अक्षय कुमार 
बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार का बॉडीगार्ड श्रेयासे थेले अका है और श्रेयासे थेले अका की 1 साल की सैलरी 1.2 करोड़ रुपए हैं।

शाहरुख खान 
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बॉडीगार्ड की फीस बहुत ही हैरान करने वाली है। शाहरुख खान के बॉडीगार्ड का नाम रवि सिंह है। रवि सिंह की 1 साल की सैलरी ढाई करोड़ रुपए है यानी कि शाहरुख खान अपने बॉडीगार्ड को अन्य स्टार्स की तुलना में सबसे ज्यादा सैलरी देते हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: