Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अपनी पत्नी को रानी की तरह रखते हैं ये 4 बॉलीवुड सितारे, नंबर 4 बॉलीवुड का बेस्ट कपल

अपनी पत्नी को रानी की तरह रखते हैं ये 4 बॉलीवुड सितारे, नंबर 4 बॉलीवुड का बेस्ट कपल

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड इंडस्ट्री में रिश्ता को उतना महत्व नहीं दिया जाता है। अपनी फिल्मों के फायदे के लिए फिल्मी सितारे झूठे प्यार का दिखावा भी करते हैं। इस इंडस्ट्री में शादी, तलाक और ब्रेकअप बहुत जल्दी होता है। लेकिन इसके बावजूद हम आपको 4 अभिनेताओं के बारे में बताएंगे जो काफी लंबे समय से शादीशुदा हैं और अपनी पत्नियों को रानी की तरह रखते हैं।

1. अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना

अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की जोड़ी बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में से एक है। साल 2001 में इन दोनों की शादी हुई थी। उनकी शादी को आज 18 साल हो गए हैं लेकिन आज तक कोई भी अनबन की खबर नहीं आई। अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना से बेइंतहा प्यार करते हैं। यह तस्वीर देख कर आप आप भी समझ जाएंगे कि अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना से कितना प्यार करते हैं।

2. अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय

अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय
20 अप्रैल 2007 को अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय शादी के बंधन में बंध गए थे। सलमान खान से ब्रेकअप होने के बाद ऐश्वर्या राय को एक फिल्म के सेट पर अभिषेक बच्चन से प्यार हो गया। इसके बाद जल्दी ही दोनों ने शादी कर ली। अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय से काफी ज्यादा प्यार करते हैं। ऐश्वर्या राय भी कह चुकी है कि उन्हें अभिषेक से ज्यादा कोई प्यार नहीं कर सकता।

3. रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा

रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा
रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ियों में से एक है। 3 फरवरी 2012 को यह दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। आपकी जानकारी के लिए यह बता दें कि 10 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद इन दोनों ने शादी की। हालांकि रितेश के पिता को जेनेलिया पसंद नहीं थी लेकिन रितेश की जिद से इन दोनों की शादी हो गई। रितेश देशमुख जेनेलिया देशमुख से काफी ज्यादा प्यार करते हैं और रानी की रखते हैं।

4. शाहरुख खान-गौरी खान

 शाहरुख खान-गौरी खान
बॉलीवुड के रोमांस किंग माने जाने वाले शाहरुख खान ने अपने करियर की शुरुआत होते ही 25 अक्टूबर 1991 को गौरी खान से शादी कर ली। इनकी शादी को 27 साल से भी ज्यादा का समय हो गया है लेकिन दोनों के बीच कभी भी दरार नहीं आई। शाहरुख खान और गौरी एक दूसरे से काफी ज्यादा प्यार करते हैं। शाहरुख को जब भी समय मिलता है तो अपने बच्चों के साथ गोरी को घुमाने के लिए बाहर ले जाते हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: