Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पिछले 6 साल से इस हीरोइन को नही मिला फिल्म में काम, अब सड़क पर मस्ती करते हुए चलाई साइकिल

पिछले 6 साल से इस हीरोइन को नही मिला फिल्म में काम,अब सड़क पर मस्ती करते हुए चलाई साइकिल

<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी सीरियल से लेकर बॉलीवुड में अपनी हॉटनेस से आकर्षित कर लेने वाली खूबसूरत अभिनेत्री करिश्मा तन्ना अपनी पहली ही फिल्म ग्रैंड मस्ती सुपरहिट दे चुकी है लेकिन इसके बावजूद उन्हें फिल्मों में काम नही मिल रहा है और करीब पिछले 6 साल से वो बड़े पर्दे पर दिखाई नही दी है। लेकिन आज भी करिश्मा अपनी ऐसी हॉटनेस की वजह से काफी छाई हुई रहती है। हाल ही में छुट्टियां मना रही करिश्मा का मस्ती करते हुए साइकिल चलाने वाला अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

करिश्मा ने मस्ती करते हुए चलाई साइकिल

करिश्मा अब 35 साल की हो गयी और आज भी वो इतनी बोल्ड दिखती है। भले ही करिश्मा फिल्मों ने अब तक ज्यादा नजर नही आयी लेकिन इसके बावजूद वो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सुर्खियों में रहती है। पिछले कुछ दिनों से करिश्मा विदेश में अपनी छुट्टियों का मजा ले रही है। और इसी बीच उनका मस्ती भरा अंदाज देखने को मिला।

हाल ही में करिश्मा ने सड़क पर मस्ती करते हुए साइकिल चलाने का मजा लिया। साइकिल चलाते वक्त उन्होंने दोनों पैरों को हवा में कर लिया। और छोटी बच्चियों की तरह अपना नटखट स्वभाव दिखाने लगी। साथ में उन्होंने बीच सड़क पर अपना हॉट फोटोशूट भी करवाया। उनकी यह तस्वीरें यूजर्स इंस्टाग्राम पर देख यूजर्स भी दीवाने हो गए।

पिछले 6 साल से नही मिला फिल्म में काम

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक करिश्मा की हॉटनेस ने हर किसी को दीवाना बनाया है। जब उन्होंने पहली बार साल 2013 में फिल्म ग्रैंड मस्ती की थी, जिसने बॉक्स ऑफिस और जबरदस्त कमाई की थी। और सुपरहिट साबित हुई। उन्होंने इतना शानदार डेब्यू किया लेकिन उसके बावजूद उन्हें आगे कोई बड़ी फिल्म नही मिली। और मिले भी तो छोटे-मोटे रोल। 6 साल हो गए और अब तक वो बड़े पर्दे पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरते हुए नजर नही आयी। और उनकी दोस्त मौनी रॉय इस मामले उनसे बहुत आगे निकल गयी है। गौरतलब है कि उनके फैंस उन्हें एक बार फिल्म में अभिनय करते हुए देखना चाहते है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: