Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पिछले 5 साल में इस हीरो ने लगातार 5 फिल्में दी फ्लॉप,अब इस हीरोइन के साथ पहुँचा गार्डन में

पिछले 5 साल में इस हीरो ने लगातार 5 फिल्में दी फ्लॉप,अब इस हीरोइन के साथ पहुँचा गार्डन में

<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड में बहुत ही जबरदस्त अंदाज में अपना डेब्यू करने वाले हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा ने वरुण धवन के साथ अपनी पहली फिल्म सुपरहिट दी थी। उसके बाद वरुण तो काफी आगे निकल गये लेकिन सिद्धार्थ का फिल्मी कैरियर ज्यादा कुछ खास नही रहा। और पिछले सालों में उन्होंने 5 फिल्में की जो लगातार फ्लॉप हो गयी। हाल ही में वो परिणीति चोपड़ा के साथ अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए गार्डन पहुँचे।

परिणीति के साथ पहुँचे गार्डन में

सिद्धार्थ अब 34 साल के हो गए है और उनकी लाखों लड़किया दीवानी है। कुछ दिन पहले ही सिद्धार्थ की फिल्म जबरिया जोड़ी रिलीज हुई जिसके प्रमोशन के लिए सिद्धार्थ बहुत व्यस्त है। और हाल ही में वो इसी सिलिसिले में परिणीति के साथ होटल के एक गार्डन में पहुँचे, जहां दोनों मस्ती भरे अंदाज में नजर आये।
सिद्धार्थ ने बहुत ही रंगबिरंगी जैकेट पहनी हुई थी, और इस ऑउटफिट में भी वो बहुत ज्यादा हॉट लग रहे थे। परिणीति सिद्धार्थ की काफी अच्छी दोस्त है और वो जब भी साथ में होते है तो माहौल को मस्ती भरा बना देते है। सिद्धार्थ ने लगे हाथ अपना फोटोशूट भी करवा लिया।

5 सालों में लगातार 5 फ्लॉप फिल्में दी

सिद्धार्थ का स्टारडम बहुत ज्यादा है इसके बावजूद लोगों को उनकी फिल्म आजकल पसंद नही आ रही है इसलिए उनकी पिछले 5 सालों में लगातार 5 फिल्में फ्लॉप हो गयी। इसमें बार-बार देखों, इत्तेफाक, आइयारी, अ जेंटलमैन और अब जबरिया जोड़ी भी शामिल हो गयी है। बॉक्स ऑफिस पर इतना असफल होना उनके कैरियर के लिए ठीक नही है। गौरतलब है कि एक बार फिर वो बहुत जल्द फिल्म 'मर्जावा' में तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: