Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्रिया वारियर की ‘श्रीदेवी बंगलो’ पर भड़के बोनी कपूर, भेजा लीगल नोटिस

Legal notice on Priya Prakash Varrier film Sridevi Bungalow by bonney kapoor.

<-- ADVERTISEMENT -->




पिछले साल बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी का दुबई के एक होटल के बाथ टब में डूबकर निधन हो गया था। उनके निधन ने सारी दुनिया को सकते में डाल दिया था। उनका परिवार अब तक इस सदमे से उबर नहीं पाया है और अब उनके ऊपर एक फिल्म बन रही है।

priya prakash legal notice from bonney kapoor

इस फिल्म का नाम है 'श्रीदेवी बंगलो' और इसमें साउथ एक्ट्रेस और इंटरनेट सेंसेशन रह चुकी प्रिया प्रकाश वारियर श्रीदेवी नाम की एक अभिनेत्री का किरदार निभा रही हैं। फिल्म के निर्देशक प्रशांत माम्बुली हैं। इसके टीजर में हीरोइन जश्न मना रही है, ड्रिंक कर रही है और बाद में एक बाथटब में उनके डूबने के और सिर्फ पाँव दिखने के सीन दिखाए गए हैं। इस फिल्म के ट्रेलर में श्रीदेवी के निधन के घटनाक्रम से मिलते जुलते सीन देखने के बाद श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने इसके निर्माता को लीगल नोटिस भेज दी है। जसकी पुष्टि इस फिल्म के निर्देशक प्रशांत माम्बुली ने की है।


priya prakash legal notice from bonney kapoor

कानूनी नोटिस मिलने के बाद इस फ़िल्म के निर्माताओं ने कहा कि वो इसका जवाब देंगे। उन्होंने कहा है कि श्रीदेवी बहुत ही कॉमन नाम है और हम उसी श्रीदेवी की बात कर रहे हैं, ऐसा नहीं है। ये फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी के जीवन से जुड़ी कहानी नहीं है। ये एक काल्पनिक कहानी है लेकिन उन्हें पता था कि इस तरह की बातें उठेंगी। उन्होंने कहा कि वो अदालत में इस नोटिस का सामना करेंगे।

priya prakash legal notice from bonney kapoor

प्रिया प्रकाश वारियर की ये पहली बॉलीवुड फिल्म है। अब इस फ़िल्म का ट्रेलर आने के बाद से प्रिया विवादों में आ गई है। हालांकि प्र‍िया ने भी फिल्म का बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी से ल‍िंक होने की बात को पूरी तरह से नकार द‍िया है। लेकिन बावजूद इसके, उन्हें इस ट्रेलर की वजह से सोशल मीड‍िया पर ट्रोल किया जा रहा है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: