Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हिना खान ने सोशल मीडिया पर ब्लैक ड्रेस में शेयर की हॉट तस्वीरें, क्लिक कर देखें

Hina khan photoshoot- हिना खान ने सोशल मीडिया पर ब्लैक ड्रेस में शेयर की हॉट तस्वीरें, क्लिक कर देखें

<-- ADVERTISEMENT -->




हाल ही में हिना खान ने टीवी इंडस्ट्री में अपने 10 साल पूरे कर लिए हैं। कुछ समय पहले ही हिना ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में हिना खान ब्लैक ड्रेस में बहुत ही ज्यादा सुंदर लग रही हैं। हिना सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सक्रिय रहती हैं और आए दिन तस्वीरें भी पोस्ट करती रहती हैं।

hina khan share hot pics in black dress on instagram- back to bollywood

हिना खान को सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं और उनकी तस्वीरें भी देखना पसंद करते हैं। हिना खान ने टीवी इंडस्ट्री में 10 साल पूरे होने की खुशी में केक भी काटा था। हिना को गोल्ड अवार्ड्स 2018 में टीवी की सबसे स्टाइलिस डीवा के लिए अवार्ड से सम्मानित किया गया।

hina khan share hot pics in black dress on instagram- back to bollywood

बता दें कि हिना खान बिग बॉस 11 में फर्स्ट रनर अप रहीं। जबकि इसके बाद उन्होंने खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 में भी प्रतिभाग किया। हिना को बिग बॉस 11 के लिए बेस्ट एंटरटेनर रियलिटी शो के लिए दादासाहेब फालके एक्सीलेंस अवार्ड से नवाजा गया था। हिना खान ने अभिनय करियर की शुरुआत स्टार प्लस के मशहूर धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है से की थी। इस धारावाहिक में हिना ने अक्षरा सिंघानिया की भूमिका निभाई है।

hina khan share hot pics in black dress on instagram- back to bollywood

हिना ये रिश्ता क्या कहलाता है से लगभग 8 सालों तक जुड़ी रही। टीवी की सबसे छोटी चहेती बहुओं में से एक रही हिना ने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता और वे आज घर-घर में पहचानी जाती हैं। इन दिनों हिना खान स्टार प्लस के धारावाहिक कसौटी जिंदगी के 2 में कमोलिका के किरदार में नजर आ रही हैं। लोगों को हिना का विलेन वाला लुक काफी अच्छा लग रहा है।



हिना खान टीवी की सबसे सफल अभिनेत्रियों में शुमार की जाती है। हिना खान आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों को शेयर करती रहती है। कई बार इनका हॉट अवतार भी देखने को मिला, जिस वजह से उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होना पड़ा।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 12

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: