Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ट्विटर पर मिली थी इस एक्ट्रेस को खूब गालियां, एक दिन में पीती है 40 सिगरेट और चाय

Anju Mahendru- ट्विटर पर मिली थी इस एक्ट्रेस को खूब गालियां, एक दिन में पीती है 40 सिगरेट और चाय

<-- ADVERTISEMENT -->




आजकल हर अभिनेत्री अपनी रियल लाइफ के मुद्दों पर खुलकर बात करना पसंद करती है, और इसमें कई बार इन अभिनेत्रियों के कई सीक्रेट सुनने को मिल जाते है। आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के कुछ सीक्रेट्स आपको बताएंगे, जिसका खुलासा उन्होने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया है। इस अभिनेत्री का नाम है अंजू महेंद्रू, जो बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री रह चुकी है। इन्होने अपने अभिनय सफर की शुरुआत साल 1966 मे फिल्म 'उसकी कहानी' से की थी। फिल्मों के अलावा इन्होने कई बेहतरीन टीवी सीरियल्स में भी काम किया है।


इस एक्ट्रेस की उम्र अब 73 साल है। दैनिक संवाद की एक रिपोर्ट के अनुसार अंजू हर रोज करीब 40 सिगरेट और 40 कप चाय पीती है, और इसे ही वो अपनी फिटनेस का राज मानती है, और सालों से वो ऐसे ही जी रही है। इसके अलावा वो हर सुबह 4 बजे सोती है और सिर्फ 4 घंटे की ही नींद लेती है। इसके अलावा अंजू सोशल मीडिया फेसबुक और ट्विटर पर भी हमेशा ही एक्टिव रहती है। हालांकि अब ट्विटर पर वो ज्यादा एक्टिव नही रहती, क्योंकि उनका मानना है कि ट्विटर पर कुछ भी बोलने की पाबंदी है। अगर आप किसी मसले पर अपनी राय देते है, तो लोग आपके पीछे ही पड़ जाते है।


उन्होने बताया था कि एक बार उन्होंने ट्विटर कुछ लिख दिया था, जिसके बाद उन्हे मां-बहन की गालियां पड़ी थी, जिसके बाद अब वो ट्विटर पर कभी कुछ नही लिखती है। इन्होने अब तक शादी नही की है। इनका कहना है कि इनके नसीब मे शायद सुहागन होना लिखा ही नही है, जो नसीब में होता है, सबको वही मिलता है। फिलहाल अंजू महेंद्रू स्टार प्लस के शो मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव मे काम कर रही है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: