Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रेखा की बी ग्रेड फिल्म देखने के लिए थिएटर में लगी थी लंबी लाइन, कुछ सीन थे बेहद बोल्ड

रेखा की बी ग्रेड फिल्म देखने के लिए थिएटर में लगी थी लंबी लाइन, कुछ सीन थे बेहद बोल्ड

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्म इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहां हर किसी को आसानी से काम नहीं मिल पाता है। ऐसे में फिल्मों में रोल पाने के लिए कलाकार किसी भी हद से गुजर जाने के लिए तैयार रहता है। फिल्मों की शुरुआत में एक कलाकार को कैसा भी रोल दिया जाए करने को तैयार रहता है। यहां तक की ये कलाकार बी ग्रेड फिल्मों में काम करने से भी इनकार नहीं करते है। आपको जानकर हैरानी होगी की बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स भी बी ग्रेड फिल्मों का हिस्सा रह चुके है। बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी रेखा भी उन्हीं में से एक है। रेखा भी ऐसी बी ग्रेड फिल्म में काम कर चुकी है, जिसे देखने के लिए थिएटर में लंबी लाइन लगी थी। क्योंकि इस फिल्म के कुछ सीन बेहद बोल्ड थे।

rekha-b grade



जानिए विस्तार से -

1974 में की थी पहली बी ग्रेड फिल्म


रेखा ने अपना बॉलीवुड करियर साल 1970 में आई फिल्म 'सावन भादो' से शुरू किया था। जिसके बाद रेखा ने एक बी ग्रेड फिल्म 'प्राण जाए पर वचन न जाए' में भी काम किया था। यह फिल्म साल 1974 में आई थी। इस फिल्म में रेखा ने बेहद बोल्ड सीन दिए थे। इस फिल्म में उनके अपोजिट सुनील दत्त नजर आए थे।

तवायफ के रोल में थी रेखा

इस फिल्म में रेखा ने एक तवायफ का किरदार निभाया था। दर्शकों ने सिर्फ रेखा को देखने के लिए थिएटर के बाहर लंबी लाइन लगा दी थी। फिल्म का वो सीन जिसमें रेखा तालाब में नहाने जाती है और फिर बिना कपड़ों के बाहर आती है, काफी चर्चा में रहा था।

6 साल की उम्र में शुरू कर दिया था काम


रेखा की घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। ऐसे में उन्हें महज 6 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था। शुरुआती दिनों में फिल्मों में रोल पाने के लिए उन्हें बी ग्रेड फिल्मों में भी काम करना पड़ा। रेखा बॉलीवुड में 'कामसूत्र' जैसी एक्स फिल्म का हिस्सा भी रह चुकी है। रेखा की पहली बी ग्रेड फिल्म 'प्राण जाए पर वचन न जाए' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। इस फिल्म का निर्देशन एस अली राजा ने किया था। जबकि इस फिल्म के प्रोड्यूसर रतन मोहन थे। इस फिल्म में लोकप्रिय विलेन रंजीत भी नजर आए थे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: