Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बेकार कहानी और एक्टिंग की वजह से फ्लॉप हुई हॉलीवुड की यह फिल्में, आपको कैसी लगी?

बेकार कहानी और एक्टिंग की वजह से फ्लॉप हुई हॉलीवुड की यह फिल्में, आपको कैसी लगी?

<-- ADVERTISEMENT -->




हॉलीवुड की फिल्मों को पूरी दुनिया में खूब पसंद किया जाता है। इन फिल्मों को दुनियाभर की कई भाषाओं मे रिलीज किया जाता है, और लगभग हर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करती है, लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी हॉलीवुड फिल्मों के बारे मे बताएंगे, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो चुकी है।

द मम्मी


यह फिल्म साल 2017 मे रिलीज हुई थी। इस फिल्म मे हॉलीवुड के धाकड़ एक्शन अभिनेता टॉम क्रूज लीड रोल मे थे। इन्हे अब तक एक्शन थ्रिलर करते हुए फैंस ने देखा है। इसलिए इनके चेहरे पर इस हॉरर फिल्म के लिए डरावने लुक अच्छे नही लग रहे थे, और कमजोर कहानी की वजह से भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई।

गॉड्स ऑफ इजिप्त


यह फिल्म साल 2016 मे रिलीज हुई एक फैंटसी एडवेंचर फिल्म थी, जिसमें देवी-देवताओं की लड़ाई दिखाई गई थी। इस फिल्म के एडवेंचर तो थोड़े बहुत अच्छे थे, लेकिन फिल्म की कहानी मे कोई खास दम नही था। यह फिल्म 2016 की बड़ी फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट मे शामिल है।

जस्टिस लीग


इस फिल्म को भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप घोषित कर दिया गया था। इस फिल्म के फ्लॉप होने की वजह से डीसी स्टूडियो को बहुत दुख हुआ था। इस फिल्म मे डीसी के कई सुपरहीरो एक साथ थे, लेकिन फिल्म देखने के बाद ऐसा लग रहा था कि फिल्म की कहानी सिर्फ सुपरमैन के लिए लिखी गई थी, और साथ ही फिल्म के विलन को भी सुपरमैन के सामने काफी कमजोर दिखा दिया गया है।

मोर्टल इंजिन्स


यह फिल्म दिसंबर 2018 को रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी फ्लॉप फिल्म साबित हुई। इस फिल्म के वीएफएक्स तो अच्छे थे, लेकिन अपनी कमजोर कहानी की वजह से यह फिल्म फैंस के दिल मे अपनी जगह नही बना सकी।

सेवेंथ सन


यह फिल्म साल 2014 मे रिलीज हुई एक फैंटसी एडवेंचर फिल्म है। इस फिल्म मे चुड़ैल और उसे पकड़ने वालों की कहानी दिखाई गई है। यह फैंटसी फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Hollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: