Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

बिग बॉस के घर से बाहर आते ही दीपक ठाकुर की लगी लॉटरी, एक साथ मिला 3 बड़ी फिल्मों का प्रस्ताव

बिग बॉस के घर से बाहर आते ही दीपक ठाकुर की लगी लॉटरी, एक साथ मिला 3 बड़ी फिल्मों का प्रस्ताव

<-- ADVERTISEMENT -->

बिग बॉस 12 की विजेता भले ही दीपिका कक्कड़ बनी हों। लेकिन बिग बॉस के घर में रहे प्रतिभागियों ने लोगों का दिल जीता। 105 दिन बिग बॉस के घर में रहने के बाद जब दीपक ठाकुर घर से बाहर आए तो उन्हें एहसास हुआ कि वे अब आम इंसान से खास बन चुके हैं। बता दें कि शो खत्म होने के 4 दिन बाद ही दीपक ठाकुर को फिल्मों के कई फिल्मों के प्रस्ताव मिल चुके हैं।


दीपक ठाकुर बिग बॉस 12 के सेकंड रनर-अप रहे और उनको बिग बॉस का फिनाले होते ही खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 का प्रस्ताव मिला। इसके अलावा उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिल चुके हैं। करणवीर बोहरा ने अपने प्रोडक्शन हाउस में बन रही फिल्म में दीपक को गाना गाने का प्रस्ताव दिया। बता दें कि फिल्म का नाम 'हमें तुमसे प्यार कितना' है और इस फिल्म में करणवीर बोहरा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

deepak thakur

करणवीर बोहरा के अलावा बिग बॉस के फर्स्ट रनर-अप रहे श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी ने भी दीपक को फिल्म में काम करने के लिए प्रस्ताव दिया है। तो वहीं दीपक को धवन प्रोडक्शन हाउस से फिल्म का प्रस्ताव मिला है। इतना ही नहीं दीपक के पास एक रियलिटी शो के अगले सीजन का भी प्रस्ताव है। इस बात से यह साफ हो जाता है कि बिग बॉस में रहते हुए दीपक ने कितनी लोकप्रियता हासिल की है और उनको बिग बॉस के घर में रहने का खूब फायदा हुआ है।

Deepak Thakur

दीपक ठाकुर इतने लोकप्रिय हो गए हैं कि उनके प्रशंसक उनकी एक झलक पाने के लिए काफी बेताब हैं। हाल ही में दीपक अपने गांव पहुंचे, जहां उनका जोर-शोर से स्वागत हुआ। दीपक ने गांव में अपने दोस्तों को गाना भी सुनाया और उन्होंने अपने परिवारवालों के साथ समय बिताया। दीपक ठाकुर बिग बॉस 12 के टॉप तीन प्रतिभागियों में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुए। बता दें कि दीपक 20 लाख रुपए लेकर फिनाले की दौड़ से बाहर हो गए। खबरों के मुताबिक, श्रीसंत ने दीपक को 3 जोड़ी जूते भी उपहार में दिए और इन जूतों की कीमत 3.90 लाख रुपए बताई जा रही है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Bigg Boss 12

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: