Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये 7 एक्ट्रेस फिल्मों में निभा चुकी हैं वेश्याओं का रोल, एक ने की 2 फिल्में

7 Actress played Role of Prostitiues- ये 7 एक्ट्रेस फिल्मों में निभा चुकी हैं वेश्याओं का रोल, एक ने की 2 फिल्में .

<-- ADVERTISEMENT -->




आज हम आपको बॉलीवुड की उन 6 अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने फिल्मों में वेश्याओं का किरदार निभाया है। आइए जानते हैं

करीना कपूर 

करीना कपूर ने फिल्म चमेली में वेश्या का किरदार निभाया था। ये फिल्म 2004 में रिलीज हुई थी। फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। लेकिन दर्शकों ने करीना के अभिनय को बहुत ज्यादा पसंद किया।

हुमा कुरैशी 

huma qureshi

हुमा कुरैशी ने 2015 में रिलीज हुई फिल्म बदलापुर में वेश्या का किरदार निभाया। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दकी ने खलनायक की भूमिका निभाई थी। फिल्म में हुमा कुरैशी के ज्यादा सीन नहीं थे। लेकिन उन्होंने काफी अच्छा अभिनय किया।

करीना कपूर 

kareena kapoor

करीना कपूर ने 2012 में रिलीज हुई फिल्म तलाश में एक वेश्या की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में आमिर खान और रानी मुखर्जी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। बड़ी स्टारकास्ट होने के बावजूद ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी।

रानी मुखर्जी 

rani mukherji

रानी मुखर्जी ऐसा ही किरदार निभा चुकी है। रानी मुखर्जी ने फिल्म सांवरिया में गुलाबजी नामक वेश्या का किरदार निभाया था। इस फिल्म में रणबीर कपूर और सोनम कपूर मुख्य भूमिका में नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही।

प्रीति जिंटा 

priety zinta


प्रीति जिंटा ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया। लेकिन प्रीति ने फिल्म चोरी चोरी चुपके चुपके में एक वेश्या की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में सलमान खान और रानी मुखर्जी मुख्य भूमिका में थे। लोगों ने इस फिल्म में प्रीति जिंटा के अभिनय की बहुत ज्यादा तारीफ हुई।

ऐश्वर्या राय 

aishwarya rai

ऐश्वर्या राय विश्व सुंदरी है। ऐश्वर्या राय ने फिल्म उमराव जान में एक ऐसी लड़की की भूमिका निभाई थी, जिसका अपहरण हो जाता है और फिर उसे वेश्यालय में बेच दिया जाता है। ये फिल्म 2006 में रिलीज हुई थी।

विद्या बालन 

vidya balan

आप सभी ने विद्या बालन की फिल्म बेगम जान देखी होगी। इस फिल्म में विद्या बालन ने एक वेश्यालय की मालकिन की भूमिका निभाई थी। इसके अलावा उन्होंने फिल्म डर्टी पिक्चर में भी बहुत ज्यादा बोल्ड सीन दिए और सुर्खियां बटोरी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: