Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

साल 2019 में रिलीज होंगे इन 5 बड़ी फिल्मों के सीक्वल्स

2019 UPCOMING FILM- साल 2019 में रिलीज होंगे इन 5 बड़ी फिल्मों के सीक्वल्स

<-- ADVERTISEMENT -->




साल 2019 शुरू हो चुका है। इस साल भी बॉलीवुड फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करनी शुरू कर दी है। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘उरी’ इस साल की पहली हिट फिल्म का दर्जा प्राप्त कर चुकी है। हालांकि ‘उरी’ एक ओरिजिनल फिल्म थी। लेकिन इस साल ओरिजिनल फिल्मों के अलावा कई पुरानी फिल्मों के सीक्वल्स भी रिलीज होने जा रहे है। इस साल सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक की बड़ी फिल्मों के सीक्वल रिलीज होंगे। बड़े स्टार्स की फिल्में होने की वजह से दर्शक भी इनसे काफी उम्मीदें लगाए बैठे है।

साल 2019 में रिलीज होने वाले इन 5 बड़ी फिल्मों के सीक्वल्स के बारे में।

1. टोटल धमाल

totaL DHAMAL

धमाल सीरीज की फिल्में अपनी धमाकेदार कॉमेडी और एंटरटेनमेंट के लिए लोकप्रिय है। इस सीरीज की तीसरी फिल्म टोटल धमाल इसी साल फरवरी में रिलीज होगी। इस मल्टीस्टारर फिल्म में अजय देवगन के साथ अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित जैसे स्टार्स नजर आने वाले है। इनके अलावा फिल्म में आशीष चौधरी, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी और अरशद वारसी भी अहम किरदार में नजर आएंगे। एक बड़ी स्टारकास्ट और मजेदार कॉमेडी का तड़का इस फिल्म को यकीन सुपरहिट बनाएगा।


2. स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2


STUDENT OF THE YEAR 2

करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर साल 2012 में आई थी। इस फिल्म से करण ने सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन और आलिया भट्ट जैसे स्टार्स को बॉलीवुड में लॉन्च किया था। अब करण इस फिल्म का सीक्वल स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 बना रहे है। करण इस फिल्म से दो नई एक्ट्रेसेस को अनन्या पांडे और तारा सुतारिया को लॉन्च करने वाले है। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ लीड किरदार में नजर आएंगे। ये फिल्म 10 मई 2019 को रिलीज होगी।


3. हाउसफुल 4

HOUSEFULL 4

हॉउसफुल सीरीज की फिल्में दर्शकों को काफी पसंद आती है। यही वजह है की इन फिल्मों का दर्शकों को हमेशा से बेसब्री से इंतजार रहता है। इस सीरीज की चौथी फिल्म हॉउसफुल 4 इसी साल 10 अक्टूबर को रिलीज होगी। इस फिल्म के जरिए एक बार फिर दर्शकों को अक्षय कुमार और रितेश देशमुख की मजेदार जोड़ी देखने को मिलेगी।

4. ए बी सी डी 3

ABCD 3

ए बी सी डी फिल्म सीरीज बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन डांस फिल्म सीरीज है। इस सीरीज की दो फिल्मों को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। यही वजह है की मेकर्स इस सीरीज की तीसरी फिल्म लेकर आ रहे है। खबरों की माने तो इस फिल्म में वरुण धवन के साथ कैटरीना कैफ नजर आने वाली है। ये फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी।

5. किक 2

KICK 2

सलमान खान की फिल्म किक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल है। साथ ही इस फिल्म को सलमान की सबसे बेहतरीन फिल्मों में शामिल किया जाता है। सलमान भी इस साल किक का सीक्वल ‘किक 2’ लेकर आ रहे है। ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: