"अंकिता लोखंडे की सपोर्ट में उतरे विकास गुप्ता, शेयर की अंकिता की अबतक की जर्नी का वीडियो" - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

"अंकिता लोखंडे की सपोर्ट में उतरे विकास गुप्ता, शेयर की अंकिता की अबतक की जर्नी का वीडियो"

"अंकिता लोखंडे की सपोर्ट में उतरे विकास गुप्ता, शेयर की अंकिता की अबतक की जर्नी का वीडियो"

<-- ADVERTISEMENT -->



बिगबॉस एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने अंकिता को सपोर्ट करते हुए उनकी अबतक की अचीवमेंट बताई हैं। इस वीडियो के जरिए विकास गुप्ता ने शिबानी दांडेकर द्वारा अंकिता लोखंडे पर दो सेकेंड के फेम पाने की बात करने पर शिबानी पर तंजा कसा है। 

video-of-vikas-gupta-in-support-of-ankita-lokhande-ankitas

विकास गुप्ता ने अंकिता को सपोर्ट करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 4 मिनट और 5 सेकेंड का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर कर उन्होंने अंकिता और अपने खिलाफ बोल रहें लोगों को करारा जवाब दिया है। 

वीडियो की बात करें तो विकास वीडियो की शुरुआत में कह रहे हैं कि "ये वीडियो स्पेशली शिबानी दांडेकर मैम के लिए नहीं है या फिर किसी एक के लिए नहीं है, लेकिन ये वीडियो उन सभी के लिए है जिनको लग रहा है कि जो कोई भी सुशांत सिंह राजपूत के लिए खड़ा हो रहा है वो फेम या फॉलोवर्स चाहता है। क्योंकि मुझे ऐसा लगता है जिसकी जो सोच होती है, वो दूसरों के बारे में वैसा ही सोचता है।"

इसके बाद वीडियो में विकास ने शिबानी का वो पोस्ट शेयर किया है, जिसमें शिबानी ने अंकिता को टैग कर कहा था कि अंकिता 2 सेकेंड का फेम पाने के लिए ये सब कर रहीं हैं। फिर विकास ने कहा, "हाय शिबानी मैम पूरे रिस्पेक्ट के साथ, जो आपने अंकिता लोखंडे के लिए कमेंट किया कि उन्हें 2 सेकेंड के लिए फेम चाहिए। ये वीडियो ये बताने के लिए है कि उन्हें दो सेकेंड के फेम की जरूरत नहीं है, आपको दो मिनट से ज्यादा लग जाएंगे जो कुछ भी उन्होंने किया है उसे जानने में। देखिए।"

आगे वीडियो में अंकिता लोखंडे की अचीवमेंट्स दिखाई गई है। उनकी टेलीविजन जर्नी के लिए उन्हें कितने अवॉर्ड्स मिले हैं, वीडियो में इसकी झलक दिखाई दे रहीं हैं। टेलीविजन के साथ ही फिल्म मणिकर्णिका और बागी 3 में उनके किरदार को मिले प्यार की झलक भी देखने को मिल रही है। 

इसके आगे विकास ने अपने वीडियो में कहते नजर आ रहें हैं कि मुझे नहीं लगता कि अंकिता को दो सेकेंड के फेम की जरूरत है। अंकिता ने अपने अबतक के करियर में जितने अवॉर्ड जीते हैं, उतने अवॉर्ड कुछ लोग अपनी पूरी लाइफ में भी नहीं कमा पाते। 

वही विकास के इस वीडियो को अंकिता लोखंडे ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रीपोस्ट किया है और साथ ही कैप्शन दिया, "जर्नी.... बहुत मुश्किल है सच्चे दोस्त मिलना और मुझे तुम मिले।"

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: