सोनी सब पर खुशियों को अनलॉक कीजिए और शानदार इनाम जीतिए, पढ़िए रिपोर्ट… - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सोनी सब पर खुशियों को अनलॉक कीजिए और शानदार इनाम जीतिए, पढ़िए रिपोर्ट…

सोनी सब पर खुशियों को अनलॉक कीजिए और शानदार इनाम जीतिए, पढ़िए रिपोर्ट…

<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। सोनी सब ने ऑन एयर कॉन्टेस्ट “अनलॉक खुशियां” से दर्शकों को नई गर्मजोशी के साथ चारों ओर खुशियां फैलाने का अवसर दिया है। इस कॉन्टेस्ट से ब्रैंड ने खुशियां फैलाने के अपने प्रयास का दायरा बढ़ाया है। सोनी सब पर अपने मनपसंद शो दखते समय दर्शकों के पास न केवल इनाम जीतने का मौका रहेगा, बल्कि वह इस महामारी के दौरान अनाथ, बेसहारा और गरीब बच्चों के कल्याण और पुनर्वास के लिए भी योगदान कर सकेंगे।

unlock-the-joys-of-sony-and-win-great-prizes-read-the-report
इस कैंपेन के हिस्से के रूप में, सोनी सब 7 सितंबर 2020 से 18 सितंबर 2020 तक शाम 7 बजे से रात 10.30 बजे तक प्रसारित होने वाले प्राइम शोज के प्रसारण के दौरान एक अनूठा अल्फान्यूमेरिक कोड फ्लैश करेगा। दर्शकों को किसी खास शो पर प्रसारित होने वाले कोड और शो के नाम के साथ +91 9702444420 पर एसएमएस भेजना होगा। किसी खास मोबाइल नंबर से किए गए एसएमएस से सोनी सब 1 रुपया “सेव द चिल्ड्रेन फाउंडेशन” को डोनेट करेगा, जिससे गरीब और यतीम बच्चों को राहत दी जाएगी और उनका पुनर्वास किया जाएगा। केवल यही नहीं, इसके अलावा सोनी सब हर आधे घंटे पर पांच भाग्यशाली विजेताओं को 5000 रुपये के वाउचर जीतने का मौका भी दे रहा है।

दर्शकों के लिए हल्के-फुल्के, शानदार कार्यक्रम प्रसारित करने के अपने ब्रैंड वादे को निभाते हुए, सोनी सब ने हाल ही में “तेरा यार हूं मैं” लॉन्च किया है। इसके अलावा “तारक मेहता का उल्टा चश्मा”, “अलादीन : नाम तो सुना होगा”, “बालवीर रिटर्न्स”, “मैडम सर” और “कैरी ऑन आलिया” जैसे चार्ट-बस्‍टर शोज के फैंस कहानियों में जबर्दस्‍त ट्विस्‍ट देखने के लिए उत्‍साहित रहते हैं और वे भागीदारीपूर्ण कंटेंट के साथ इन शोज से जुड़े रहते हैं।

नियमों के अनुसार एसएमएस चार्ज लगेगा

कमेंट:

वैशाली शर्मा, हेड मार्केटिंग और कम्युनिकेशंस, सोनी सब

“ये अभूतपूर्व समय है। सोनी सब में हम दर्शकों के बीच खुशियां फैलाने के अपने मिशन को लेकर गंभीरता से प्रतिबद्ध हैं। हमने इस वादे को न सिर्फ ऑन एयर प्रसारित होने वाले अपने कार्यक्रमों से निभाया है, बल्कि सार्थक अभियानों के माध्यम से हम इस वादे को निभा रहे हैं, जिससे लोगों की जिंदगी में वास्तविक रूप से अंतर पड़ सकता है।

जैसाकि नाम से पता चलता है, ‘अनलॉक खुशियां’ एक समान लक्ष्य के लिए दर्शकों को एकजुट कर खुशियां बिखेरने का हमारा प्रयास है। चैनल के इस प्रयास से दर्शक अनाथ, बेसहारा और गरीब बच्चों की जिंदगी सुधारने के लिए किए जा रहे ‘सेव द चिल्‍ड्रेन’ के अविश्वसनीय कार्य को अपना सहयोग दे पाएंगे।”

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Web-Series

Post A Comment:

0 comments: