KRK ने ट्वीट कर Anurag Kashyap को दी 'श्रद्धांजलि', डायरेक्टर ने दिया ये मज़ेदार ज़वाब.. - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

KRK ने ट्वीट कर Anurag Kashyap को दी 'श्रद्धांजलि', डायरेक्टर ने दिया ये मज़ेदार ज़वाब..

KRK ने ट्वीट कर अनुराग कश्यप को दी 'श्रद्धांजलि', डायरेक्टर बोले- 'यमराज वापस घर छोड़ गए और...'

<-- ADVERTISEMENT -->



kamaal-r-khan-tweet-rip-anurag-kashyap-director-gave-a-befitting-reply
बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर ट्वीट करके सुर्खियों मे आ जाते हैं. हालांकि, हाल ही में कमाल आर खान (Kamaal R Khan Twitter) अपने एक ट्वीट को लेकर फिर से खबरों में आ गए हैं. दरअसल, कमाल आर खान ने बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का एक फोटो अपने ट्विटर हैंडल के जरिए शेयर किया था. इसी के साथ उन्होंने यही भी बताया था कि वह अब नहीं रहे.


कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट करते हुए लिखा था, "वह वास्तव में एक महान स्टोरीटेलर थे, हम आपको हमेशा याद करेंगे सर." कमाल आर खान के ट्वीट का जवाब अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने बेहद ही अनोखे अंदाज में दिया. उन्होंने एक्टर के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "कल यमराज के दर्शन हुए... आज यमराज खुद घर वापस छोड़ के गए. बोले- अभी तो और फिल्में बनानी हैं तुम्हें. तुम फिल्म नहीं बनाओगे और बेवकूफ/भक्त उसका बॉयकॉट नहीं करेंगे , तो उनका जीवन सार्थक नहीं होगा. उनको सार्थकता मिले इसलिए वापस छोड़ गये मुझे."
kamaal-r-khan-tweet-rip-anurag-kashyap-director-gave-a-befitting-reply
अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap Twitter) के इस जवाब पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, डायरेक्टर अनुराग कश्यप भी ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखते नजर आ जाते हैं. ऐसे में अकसर उन्हें लोग ट्रोल भी कर देते हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: