Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की आखिरी फिल्म “दिल बेचारा” को सिनेमाघर में किया गया रिलीज, जानें पूरी खबर

सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की आखिरी फिल्म “दिल बेचारा” को सिनेमाघर में किया गया रिलीज, जानें पूरी खबर

<-- ADVERTISEMENT -->




अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को जितना प्यार उनकी जिंदगी के दौरान नहीं मिल पाया उतना ही अब और जब मृत्यु के बाद पूरा भारत उन्हें दे रहा है, सोशल मीडिया पर लगातार लोग कई तरह के सुशांत के वीडियो शेयर कर रहे हैं, और साथ ही साथ बाकी तमाम लोग उन वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं ।


कुछ दिन पहले एक वीडियो सामने आया था जिसमें सुशांत से एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि उनका पवित्र रिश्ता किसके साथ है, इसके जवाब में उन्होंने कहा कि उनकी बहन प्रियंका सिंह के साथ वह सबसे ज्यादा करीब है, प्रियंका और सुशांत एक-दूसरे को बेहद अच्छी तरीका से समझते हैं और वह सुशांत के सबसे ज्यादा करीब।

इस दौरान सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा हॉटस्टार पर रिलीज की गई थी जिसको किस सुशांत की तमाम फैंस ने यह कहा था कि जितना जल्द हो सके इस सिनेमाघर में रिलीज किया जाए, हालांकि भारत में अब तक यह मुमकिन नहीं हो पाया है लेकिन आज न्यूजीलैंड में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचरा को रिलीज कर दी गई ।
इस दौरान सुशांत के एक फैन ने सारे दर्शकों से गुजारिश करके सुशांत के लिए श्रद्धांजलि का जरिया इस फिल्म को बनाया । फिल्म देखने गए हुए तमाम दर्शकों ने सुशांत सिंह राजपूत के आखिरी फिल्म दिल बेचारा के लिए 60 सेकंड का मौन करके अपनी अपनी जगह खड़ा रह कर सुशांत को श्रद्धांजलि दी है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

news

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: