Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शहनाज गिल का जबरदस्त बोल्ड ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस हुए हैरान

शहनाज गिल का जबरदस्त बोल्ड ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस हुए हैरान

<-- ADVERTISEMENT -->




बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकीं शहनाज गिल की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। शहनाज गिल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, और फैंस के साथ अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में शहनाज ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर फैंस भी चौंक गए हैं।
shahnaz-gill-was-shocked-to-see-the-tremendous-bold-transformation
बिग बॉस 13 के घर में जिस चुलबुली लड़की को दर्शकों ने देखा था उसमें अब काफी बदलाव देखने को मिल रहा है। शहनाज गिल ने अपने आप में शॉकिंग बदलाव कर लिए हैं।



​शहनाज ने अपना काफी वजन कम लिया है। इसके साथ ही उनका लुक भी पहले से बदल गया है।शहनाज ने कभी भी फिटनेस या वर्कआउट संबंधित ना कोई वीडियो डाले ना ही कोई फोटो, ऐसे में अचानक उनकी बॉडी फिटनेस देख, लोग सकते में आ गए हैं। शहनाज हर एक तस्वीर में बेहद गॉर्जियस नजर आ रही हैं। फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।



View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on
शहनाज पहले पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहुर थीं, लेकिन बिग बॉस में जाने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग और बढ़ गई। बिग बॉस में शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी काफी सुर्खियों में थी।बिग बॉस के घर से निकलने के बाद सिद्धार्थ के साथ शहनाज के म्यूजिक वीडियोज भी रिलीज हुए। इनमें भी उन्हें लोगों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: