अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती पर किया अब तक का सबसे बड़ा हमला - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती पर किया अब तक का सबसे बड़ा हमला

अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती पर किया अब तक का सबसे बड़ा हमला

<-- ADVERTISEMENT -->



ankita-lokhand-biggest-attack-on-riya-chakravarty
बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-गर्लफ्रेंड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने यह कहते हुए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की आलोचना की थी कि अगर आप किसी से इतना प्यार करते हैं, तो उसकी मानसिक स्थिति के बारे में पता होने का दावा करने के बाद भी उसे ऐसा करने से रोकने के बजाय आप उसे ड्रग्स लेने देती हैं? अपने हेटर्स को जवाब देने के मकसद से अंकिता ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट साझा किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, "मीडिया द्वारा बार-बार पूछे जाने पर कि यह हत्या है या आत्महत्या, मैं दोबारा अपनी बात रख रही हूं। मैंने कभी नहीं कहा कि यह हत्या है और कोई विशेष व्यक्ति इसके लिए जिम्मेदार है। मैंने हमेशा अपने दिवंगत दोस्त सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की मांग की है और उनके शोकसंतप्त परिवार के साथ खड़ी रही हूं. सच का पता जांच एजेंसियों द्वारा लगाया जाना चाहिए।"





उन्होंने आगे कहा, हालांकि जब मेरे लिए सौतन और विधवा जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया गया, तो मैंने इस पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। मैं सिर्फ साल 2016 तक सुशांत के मानसिक स्वास्थ्य पर अपना राय जाहिर करने के लिए आगे आई।


अंकिता लिखती हैं, "डियर हेटर्स, हम यह मान लेते हैं कि आपको आपके मित्र की जिंदगी और उसके रिश्ते के बारे में सबकुछ पता होगा. आप लोगों को आखिरकर जागते हुए देखकर अच्छा लगता है, लेकिन काश आप थोड़ा जल्दी जागे होते और अपने दोस्त को यह सलाह दिए होते कि अगर एसएसआर किसी प्रकार के ड्रग का सेवन करते हैं, तो उसे ऐसा करने से रोकें और वह भी तब जब आप ही के मित्र ने सार्वजनिक रूप से बताया है कि उन्हें सुशांत के डिप्रेशन में होने का पता था।"


अंकिता इसके बाद रिया से सवाल पूछते हुए लिखती हैं, "एक तरफ वह कहती हैं कि वह सुशांत के कहने पर उनकी बेहतरी के लिए चिकित्सकों के संपर्क में थीं और दूसरी तरफ वह उनके लिए ड्रग्स लॉजिस्टिक का जुगाड़ कर रही थीं। अगर हम किसी से इतना प्यार करने का दावा करते हैं, तो उसकी मानसिक स्थिति के बारे में पता होने का दावा करने के बाद भी उसे ड्रग लेने की अनुमति देंगे? क्या आप ऐसा करेंगे?" अंकिता ने कहा कि उन्हें महाराष्ट्र सरकार, पुलिस और केंद्र सरकार के संस्थानों में पूरा यकीन है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Rhea Chakraborty

Post A Comment:

0 comments: