‘दाउद’ के साथ तस्वीर हुई वायरल तो ट्वीटर पर ट्रेंड करने लगे “अमिताभ बच्चन”, जानें क्या है मामला - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

‘दाउद’ के साथ तस्वीर हुई वायरल तो ट्वीटर पर ट्रेंड करने लगे “अमिताभ बच्चन”, जानें क्या है मामला

‘दाउद’ के साथ तस्वीर हुई वायरल तो ट्वीटर पर ट्रेंड करने लगे “अमिताभ बच्चन”, जानें क्या है मामला

<-- ADVERTISEMENT -->



fact-check-amitabh-bachchan-hand-shakes-with-dawood-ibrahim
घर-घर में पांव पसार चुके सोशल मीडिया पर कब कौन वायरल हो जाए? कुछ भी कह पाना मुश्किल है। कई बार वायरल हो रही तस्वीर या खबर की सच्चाई जाने बिना लोग उसे एक दूसरे से शेयर करने लगते हैं। ऐसा ही हुआ है अमिताभ बच्चन की तस्वीर के साथ। शनिवार को अचानक ट्विटर पर अमिताभ बच्चन ऐसे वायरल हुए कि देखते देखते हजारों लोग उनका नाम लेकर मन की भड़ास निकालने लगे।

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल एक तस्वीर में अमिताभ बच्चन एक व्यक्ति से हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि तस्वीर में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रहा शख्स और कोई नहीं, बल्कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम है।

वायरल हो रही तस्वीर को इस कैप्शन के साथ शेयर किया जा रहा है, “रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप होते हैं, पर मैं आपका गुलाम हूं। दाऊद इब्राहिम और अमिताभ बच्चन की पुरानी तस्वीर अब रिलीज हो गई है, तभी तो जया बच्चन बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन पर तिलमिला गई है!

इसके बाद अभिषेक बच्चन ने एक ट्विटर यूजर को जवाब दिया है जिसमें वह उनके पिता अमिताभ बच्चन के साथ ‘आतंकी दाऊद’ की तस्वीर बताकर वायरल कर रहा है। अभिषेक ने लिखा, “भाईसाहब, यह फोटो मेरे पिताजी और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री श्री अशोक शंकरराव चव्हाण की है।” वहीं जिस शख्स को अभिषेक ने जवाब दिया था, उसने अपना सोशल मीडिया पोस्ट डिलीट कर दिया है।

शनिवार को ट्विटर पर अमिताभ बच्चन को लोगों ने निशाने पर ले रखा है उनके खिलाफ तमाम किस्म की बातें कही जा रही हैं। एक वीडियो में अभिनेत्री व गायिका पायल रोहतगी भी तमाम किस्म के सवाल खड़ी कर रही हैं। पायल रोहतगी ने लीलावती अस्पताल को चर्चित करने के पीछे भी अमिताभ बच्चन पर कई सवाल उठाए हैं। उनके वीडियो को भी खूब पसंद किया जा रहा।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Amitabh Bachchan

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: