लंबे समय के बाद शेखर सुमन का बेटा अध्ययन सुमन ने सुशांत सिंह राजपूत के मौत पर स्पष्ट किए अपने विचार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

लंबे समय के बाद शेखर सुमन का बेटा अध्ययन सुमन ने सुशांत सिंह राजपूत के मौत पर स्पष्ट किए अपने विचार

लंबे समय के बाद शेखर सुमन का बेटा अध्ययन सुमन ने सुशांत सिंह राजपूत के मौत पर स्पष्ट किए अपने विचार

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मर्डर केस को सीबीआई तक पहुंचाने में कई लोगों का खास भूमिका रहा है, जिनमें से एक हैं इंडस्ट्री के जाने-माने हस्ती शेखर सुमन। शेखर सुमन जिस दिन से सुशांत के मौत के बारे में जाने उस दिन से उन्होंने यह ठान लिया था कि इस केस को सीबीआई तक पहुंचाना है ।

वहीं दूसरी तरफ अभिनेत्री कंगना रनौत ने इस केस में अहम भूमिका निभाते हुए पोल खोले हैं, लेकिन इतना कुछ होने के बाद भी कंगना रनौत के एक्स बॉयफ्रेंड और शेखर सुमन के बेटा अध्ययन सुमन इस केस से गायब नजर आए, उन्होंने ड्रेस के मामले में अब तक कोई बयान नहीं दिया था ।

लेकिन एक लंबे वक्त के बाद अध्ययन सुमन ने इस मुद्दे पर बात किया और अपने विचार को स्पष्ट किया है, हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान अध्ययन सुमन ने खुलासा किया कि जब वो 12 साल पहले बॉलीवुड की पार्टी में गए थे, तो वहां उन्होंने एक-दो लोगों को इसका इस्तेमाल करते हुए देखा था। दरअसल इंटरव्यू के दौरान अध्ययन से सवाल पूछा गया था कि कई लोग ऐसा कह रहे हैं कि ड्रग माफिया या मूवी माफिया ने सुशांत की जान ले ली? देश की संसद में रविकिशन ने भी इस मुद्दे पर सवाल खड़े किए हैं। जबकि कंगना रनौत भी शुरुआत से इस मामले में अपनी आवाज उठा रही हैं।

तो इस सवाल के जवाब में अध्ययन ने बताया , ‘मैंने भी ऐसी बातें सुनी हैं। मैंने खुद भी यह बात कही है कि जब मैं 12 साल पहले कुछ पार्टीज में गया था तो कुछ लोगों को ऐसा करते हुए देखा था। हमारी सोसायटी में ड्रग्स है, हम स्वच्छ भारत अभियान चाहते हैं और यह बहुत जरूरी भी है।अध्ययन ने आगे कहा कि ये कहना की सारी इंडस्ट्री ही ड्रग्स का सेवन करती है मैं इस बात से सहमत नहीं हूं। हम सभी सुशांत के न्याय के लिए आवाज उठाई और अब जाँच एजेंसी एनसीबी अपना काम कर रही है।सब यही चाहते हैं कि सुशांत की मौत का सच सामने आए आखिर ड्रग्स या कुछ और। इसमें कौन से लोग संबंधित थे। इसका पता चले।’

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: