"मैं पॉलिटिक्स में इनवाल्व नहीं होना चाहता, लेकिन कंगना का ऑफिस तोड़ना गलत था- मिका सिंह" - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

"मैं पॉलिटिक्स में इनवाल्व नहीं होना चाहता, लेकिन कंगना का ऑफिस तोड़ना गलत था- मिका सिंह"

"मैं पॉलिटिक्स में इनवाल्व नहीं होना चाहता, लेकिन कंगना का ऑफिस तोड़ना गलत था- मिका सिंह"

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड सिंगर मिका सिंह ने भी बीएमसी द्वारा कंगना का प्रोडक्शन ऑफिस तोड़ने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। हालांकि कंगना का साथ देते हुए मिका ने यह भी कहा कि वो पॉलिटिक्स में नहीं शामिल होना चाहते, लेकिन एक दोस्त होने के नाते कंगना के ऑफिस के लिए वो बुरा महसूस कर रहे हूँ। 
dont-want-to-get-involved-in-politics-but-kanganas-office

बता दें बुद्धवार को कंगना के प्रोडक्शन ऑफिस "मणिकर्णिका फिल्म्स" को बीएमसी ने जेसीबी की मदद से बुरी तरह ध्वस्त कर दिया। बीएमसी के लोगों द्वारा ये कदम कंगना रनौत के मुंबई आने से पहले उठाया गया। बीएमसी के लोगों ने कंगना के ऑफिस पर क्रेन चला दिया, और उसे बुरी तरह तोड़ दिया। 

कंगना ने मुंबई पहुंचने के बाद अपने सोशल मीडिया पर अपने टूटे हुए आफिस के कई वीडियोज भी शेयर किए थे, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि उनके ऑफिस को बीएमसी के लोगों द्वारा बुरी तरह से तोड़ा गया है।


बीएमसी द्वारा कंगना के प्रोडक्शन आफिस "मणिकर्णिका फिल्म्स" को तोड़ने पर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है, जहाँ एक तरफ कई लोग कंगना को सपोर्ट कर रहे हैं तो वही कुछ लोग कंगना के खिलाफ भी है।


अब इस मामले पर सिंगर मिका सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। मिका ने अपने सोशल मीडिया पर कंगना रनौत और अपना सॉन्ग "जुगनी" का म्यूजिक वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया, "मैं पॉलिटिक्स में इनवॉल्व नहीं होना चाहता, और हमेशा मुंबई का आभारी रहूंगा। महाराष्ट्र में जिसकी पार्टी भी गवर्नमेंट के रूप में आएं चाहें वह BJP4India @INCIndia or @Shivsena हो, लेकिन एक दोस्त होने के नाते कंगना के ऑफिस के लिए मैं बुरा महसूस कर रहा हूँ। उसने बहुत मेहनत की है। God bless, take care"

बीएमसी के ये कदम उठाने के बाद से ही बीएमसी को भी सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। वही अनुपम खेर ने भी कंगना को सपोर्ट करते हुए इसपर एक ट्वीट किया था।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Kangana Ranaut

Post A Comment:

0 comments: