प्रसिद्ध भारतीय सितारों को उनकी बायोपिक्स के लिए कितना भुगतान मिलता है? जानिए - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

प्रसिद्ध भारतीय सितारों को उनकी बायोपिक्स के लिए कितना भुगतान मिलता है? जानिए

प्रसिद्ध भारतीय सितारों को उनकी बायोपिक्स के लिए कितना भुगतान मिलता है? जानिए

<-- ADVERTISEMENT -->




नमस्कार दोस्तो स्वागत है आप सभी का हमारे आज की इस पोस्ट में दोस्तो जैसा कि आप सभी को पता ही होगा कि बॉलीवुड में कई महान हस्तियों के आए दिन बायोपिक फ़िल्म बनने की घोषणा होती रहती है। ऐसे में आज हम आपको कुछ महान हस्तियों के बारे में बताएंगे जिनके ऊपर उनकी बायोपिक बन चुकी हैं। और इसके लिए उन्हें कितना भुगतान मिला है उसके बारे में बताने वाले हैं। तो चलिए शुरू करते हैं।


1- मैरी कॉम - बॉक्सर मैरी कॉम को स्क्रीन पर अपनी कहानी को प्रस्तुत करने के लिए 25 लाख का भुगतान किया गया था। हालाँकि, विडंबना यह है कि प्रियंका चोपड़ा अभिनीत फिल्म ने दुनिया भर से 100 करोड़ की कमाई की, जो शायद कोम की पूरी जिंदगी की कमाई से कहीं अधिक है।



2- मिल्खा सिंह - फरहान अख्तर ने अपनी बायोपिक भाग मिल्खा भाग में मिल्खा सिंह की भूमिका निभाई। मिल्खा सिंह ने सेल्यूलाइड पर अपनी जीवन कहानी के अनुवाद के लिए केवल ₹ 1 को स्वीकार किया और यह निश्चित रूप से उनकी दयालुता को दर्शाता है।
c

3- सचिन तेंदुलकर - हालांकि आधिकारिक तौर पर कुछ भी उल्लेख नहीं किया गया था, लेकिन सूत्रों का कहना है कि सचिन ने निर्माताओं पर अपनी बायोपिक वृत्तचित्र बनाने की अनुमति देने के लिए लगभग 40 करोड़ रुपये का आरोप लगाया। एक बिलियन ड्रीम्स ने अपनी रिलीज़ के पहले दो दिनों में ₹ 17 करोड़ कमाए।

4- महेंद्र सिंह धोनी - कैप्टन कूल ऑफ इंडिया ने जाहिर तौर पर निर्माताओं से 60 करोड़ रुपये वसूले, ताकि उन्हें स्क्रीन पर अपनी कहानी दिखाई जा सके।



 

5 - अजहर - यह काफी आश्चर्यजनक है कि क्रिकेटर ने इसके लिए एक पैसा भी नहीं लिया, लेकिन जिसने भी फिल्म देखी है, वह इस बात की कसम खा सकता है कि वे बहुत हद तक अपनी छवि को साफ करने की कोशिश करते हैं और मैच फिक्सिंग कांड में अपनी बेगुनाही साबित करते हैं। का एक हिस्सा था।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: