सलमान खान द्वारा लॉन्च किए गए सभी अभिनेता और अभिनेत्रियां इतनी बुरी तरह असफल क्यों हुए? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सलमान खान द्वारा लॉन्च किए गए सभी अभिनेता और अभिनेत्रियां इतनी बुरी तरह असफल क्यों हुए?

Why did all the actors and actresses launched by Salman Khan fail so badly. सलमान खान द्वारा लॉन्च किए गए सभी अभिनेता और अभिनेत्रियां इतनी बुरी तरह असफल क्यों हुए?

<-- ADVERTISEMENT -->



नमस्कार दोस्तो स्वागत है आपका हमारे आज के इस पोस्ट में । दोस्तो सलमान खान बॉलीवुड़ के सबसे बड़े अभिनेताओं में से एक हैं और उनकी फिल्मों में काफी बड़ी लोकप्रियता है। उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में कई ब्लॉकबस्टर दिए हैं। उनकी एक डाई हार्ड फैन फॉलोइंग है। उनकी सबसे खराब प्रदर्शन वाली फिल्में एक आसान 100 करोड़ की कमाई करती हैं ( रेस 3 ने केवल 13 दिनों में घरेलू स्तर पर 170 करोड़ की कमाई की और हमें विवरण में जाने की जरूरत नहीं है कि फिल्म 'रेस 3' कितनी अच्छी थी, अच्छी तरह से यह ऑस्कर की हकदार थी, लेकिन लानत है, यह यह याद किया !!) सलमान खान वह आदमी है जिसने मुखर किया है और एक उदाहरण स्थापित किया है कि आपको जीवित रहने के लिए अभिनय कौशल की आवश्यकता नहीं है , आपको बस जनता की इच्छा के अनुसार खुद को प्रस्तुत करना होगा।

Why-did-all-the-actors-and-actresses-launched-by-Salman-Khan-fail-so-badly

लेकिन वहां, फिल्म उद्योग में केवल पैसा और शक्ति मदद नहीं करता है , बॉलीवुड में जीवित रहने के लिए आपको आवश्यक कौशल होना चाहिए (यदि हम अपने प्रिय भाई का उदाहरण लेते हैं तो यह थोड़ा विरोधाभासी लग सकता है।) उदाहरण के लिए, सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा को हर संभव तरीके से प्रस्तुत किया गया और प्रचारित किया गया, सलमान खान ने आयुष शर्मा को सफलतापूर्वक लॉन्च करने के लिए सब कुछ किया, लेकिन व्यर्थ में, लव यात्री (आयुष शर्मा की पहली फिल्म) रिलीज़ हुई और गिरावट आई थी। 


लेकिन, हम इस बात से इंकार नहीं कर सकते हैं कि सलमान खान द्वारा लॉन्च किए गए सभी पूर्ण फैस्को नहीं थे। ठीक है, वे सुपर-सक्सेसफुल नहीं थे या फिर भी मामूली सफल थे। एक उदाहरण के लिए, कैटरीना कैफ (अपने अभिनय कौशल के लिए अच्छी तरह से बंद ), अर्जुन कपूर या जैकलीन फर्नांडीस (हालांकि वह सलमान द्वारा लॉन्च नहीं किया गया था, 2014 में किक के बाद उनका करियर उच्च स्तर पर था)।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: