तड़ीपार फ़िल्म से जुड़ी 5 अनसुनी बातें आप शायद नही जानते होंगे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

तड़ीपार फ़िल्म से जुड़ी 5 अनसुनी बातें आप शायद नही जानते होंगे

तड़ीपार फ़िल्म से जुड़ी 5 अनसुनी बातें आप शायद नही जानते होंगे

<-- ADVERTISEMENT -->



तड़ीपार फ़िल्म से जुड़ी 5 अनसुनी बातें आप शायद नही जानते होंगेनमस्कार दोस्तो स्वागत है आप सभी का एक बार फिर से हमारे आज के इस लेख में आज हम बात कर रहे हैं। बॉलीवुड़ के दादा यानी कि मिथुन चक्रवर्ती के बारे में जिन्होंने बॉलीवुड़ की एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया और लोगों के दिलों में अपनी एक खास पहचान बनाई है। दोस्तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज हम आपको मिथुन चक्रवर्ती की फ़िल्म तड़ीपार से जुड़ी 5 रोचक बातों के बारे में बताने वाले हैं तो चलिए शुरू करते हैं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती की यह फ़िल्म सिनेमाघरों में 17 दिसम्बर साल 1993 में रिलीज़ हुई थी। इस फ़िल्म का निर्देशन महेश भट्ट ने किया था। और फ़िल्म में संगीत नदीम श्रवण और नदीम सैफी ने दिया था। इस फ़िल्म में मिथुन चक्रवर्ती, जूही चावला और पूजा भट्ट लीड रोल में नजर आई थी। यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

  

दोस्तो मिथुन चक्रवर्ती की फ़िल्म ताड़ीपर जिस दिन रिलीज हुई थी उसी दिन उनकी फिल्म शतरंज भी रिलीज़ हुईं थी लेकिन शतरंज़ बोक्स ऑफिस पर हिट हुई थी और तड़ीपार औसत साबित हुई थी। चलिए दोस्तो अब जानते हैं फ़िल्म से जुड़ी 5 अनसुनी बातों के बारे में। 

2) अक्षय कुमार को फ़िल्म में एक विशेष उपस्थिति के लिए साइन किया गया था लेकिन बाद में किसी अज्ञात कारण के चलते उन्हें फ़िल्म से निकाल दिया गया था।


3) मिथुन चक्रवर्ती की फ़िल्म निर्देशक महेश भट्ट के साथ पहली फिल्म थी। हालांकि महेश भट्ट ने इससे पहले भी मिथुन चक्रवर्ती को कई फिल्मो के ऑफर दिए थे लेकिन मिथुन ने फिल्मों को करने से मना कर दिया था
4) यह फ़िल्म बोक्स ऑफिस पर औसत कमाई कर पाई थी लेकिन इसके गीत सुपरहिट साबित हुए थे।


5) यह साल 1953 की रोमन हॉलिडे नामक फ़िल्म की रीमेक थी। दोस्तो आपको इस फ़िल्म से जुड़ी कौन सी बात सवसे दिलचस्प लगी कमेंट करके हमे कमेंट बॉक्स में अपनी महत्वपूर्ण राय जरूर बताएं और पोस्ट पसंद आई हो तो पोस्ट को लाइक और अपने दोस्तो के साथ शेयर करें धन्यवाद।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: