भारतीय फ़िल्म अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी के बारे में कुछ कम ज्ञात तथ्य हैं? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

भारतीय फ़िल्म अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी के बारे में कुछ कम ज्ञात तथ्य हैं?

There-are-some-lesser-known-facts-about-Indian-film-actress-Anushka-Shetty. भारतीय फ़िल्म अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी के बारे में कुछ कम ज्ञात तथ्य हैं?

<-- ADVERTISEMENT -->



नमस्कार दोस्तो स्वागत है आप सभी का हमारे आज की इस पोस्ट में आज हम बात कर रहे हैं साउथ अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी के बारे में जिन्होंने बॉलीवुड़ की कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय किया है। अनुष्का शेट्टी बहुत विनम्र हैं और एक साधारण जीवन जीती हैं। वह सभी हासिल करने के बावजूद काफी नम्र महिला हैं। खूबसूरत अभिनेत्री ने सफलता को कभी अपने सिर पर नहीं आने दिया। वह सुंदर, चुलबुली और स्मार्ट है। अपने विनम्र रवैये के कारण, वह तेलुगु फिल्म उद्योग में सबसे सम्मानित अभिनेत्रियों में से एक बन गई है।


There-are-some-lesser-known-facts-about-Indian-film-actress-Anushka-Shetty
एक जातीय तुलु परिवार से आते हुए, अनुष्का ने प्रसिद्ध निर्देशक पुरी जगन्नाथ द्वारा आयोजित एक ऑडिशन में चुने जाने से पहले अभिनेता बनने का सपना नहीं देखा था ।

2. उन्होंने माउंट कार्मल कॉलेज, बैंगलोर से स्नातक किया , जिसमें दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा और ममता मोहनदास जैसे सितारों ने अध्ययन किया है।

3. अपने कॉलेज के दिनों के दौरान, वह ' तपस्या ' नामक एक ध्यान कार्यशाला के लिए भरत ठाकुर से मिलीं । हालांकि उन्हें कार्यशाला करने में कोई दिलचस्पी नहीं थी, लेकिन उन्होंने अपने पिता ए.एन. विट्टल शेट्टी के लिए सत्र में भाग लिया ।

4. अपनी स्नातक स्तर की पढ़ाई के बाद, वह तीसरी कक्षा के बच्चों को पढ़ाती थी।

5. वह मुंबई में योग सत्र आयोजित करती थी । उसे लगता है कि यह उसके जीवन का सबसे यादगार दौर था जब उसने योग सिखाने का फैसला लिया।

6. निर्देशक मेहर रमेश ने उन्हें देखा और पुरी जगन्नाथ को उनकी आगामी फिल्म ' सुपर ' (2005) के लिए अक्कीनेनी नागार्जुन के साथ काम करने का सुझाव दिया । 

वह फिल्म की दो प्रमुख महिलाओं में से एक थीं और उन्हें सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री - तेलुगु के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया था ।

7. ' विक्रमारकुडु ' के रिलीज़ होने के बाद , उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और उन्होंने कई हिट फ़िल्मों में अभिनय किया, जैसे ' लक्ष्मण', 'डॉन', 'स्वगतम', ' सूर्यम ' , और ' चिन्तकयला राव ' के साथ एक बड़ी एकल सफलता मिली है मील का पत्थर फिल्म ' अरुंधति '।

8. पर 5 फीट 9 इंच , अनुष्का शेट्टी की सबसे ऊंची अभिनेत्री है टॉलीवुड । भव्य योग शिक्षक और अभिनेत्री ने अब तक 32 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है।

9. अनुष्का शेट्टी का असली नाम स्वीटी है । जब भी हर कोई अपनी पहली फिल्म ' सुपर ' के सेट में अपनी स्वीटी को बुला रहा था, तो वह शर्मिंदा महसूस कर रही थी । ढेर सारी किताबों और उपन्यासों का जिक्र करने के बाद, उन्होंने फ्लश करके अपना नाम अनुष्का शेट्टी रख लिया।

10. उसकी मातृभाषा तुलु है । वह अपनी मां के साथ बात करते हैं तुलु और में अंग्रेजी उसके पिता और भाइयों के साथ।

11. अनुष्का को अपनी स्क्रैपबुक के लिए प्राकृतिक आपदाओं से संबंधित समाचार पत्र एकत्र करने की आदत है और अंग्रेजी में कविताएं लिखना पसंद करती हैं क्योंकि उनकी मातृभाषा तुलु में कोई स्क्रिप्ट नहीं है।

12. वह टॉलीवुड में एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं, जिनकी किटी में सबसे अधिक पुरस्कार हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: