Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान खान के साथ फिल्म में काम करने से मना करने वाली कौन सी अभिनेत्रियां है?

सलमान खान के साथ फिल्म में काम करने से मना करने वाली कौन सी अभिनेत्रियां है?

<-- ADVERTISEMENT -->




सलमान खान के साथ फिल्म में काम करने से मना करने वाली कौन सी अभिनेत्रियां है?नमस्कार दोस्तो स्वागत है आप सभी का हमारी आज की इस पोस्ट में दोस्तो बॉलीवुड़ में कई अभिनेत्रियां है जिन्होंने बॉलीवुड़ के लगभग कई बड़े सितारों के साथ काम किया है। लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपको उन बॉलीवुड़ अभिनेत्रियां के बारे में बताने वाले हैं जो सलमान खान के साथ फ़िल्म में काम करने से मना कर चुकी हैं। तो चलिए जानते हैं। 


 

1. ट्विंकल खन्ना - फिल्म " जब प्यार किसी से होता है" के बाद ट्विंकल स्क्रिप्ट से खफा हो गईं और उन्होंने सलमान खान के सामने आने वाली फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया।

2. दीपिका पादुकोण - उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं। दीपिका ने लगभग 5 फिल्में ठुकरा दी हैं, जिसमें उन्हें सलमान खान के साथ काम करना था। हालांकि अभिनेत्री ने कभी आधिकारिक बयान नहीं दिया, लेकिन यह अफवाह है कि सलमान खान ने दीपिका के पति रणवीर सिंह का मजाक उड़ाया। यही कारण है कि दीपिका सलमान खान के साथ काम करने के लिए उत्सुक नहीं हैं।

3. सोनाली बेंद्रे - दरअसल, सलमान खान और सोनाली बेंद्रे ने एक साथ तीन फिल्में की हैं, लेकिन 2000 की रिलीज 'हम साथ साथ हैं' के बाद उन्होंने कभी एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा नहीं किया। सलमान पर ब्लैक बक अवैध शिकार मामले का आरोप था। यह घटना राजस्थान में हुई थी जहाँ पूरी कास्ट फिल्म हम साथ साथ हैं की शूटिंग कर रही थी। हाल ही में, उन्हें सभी आरोपों से बरी कर दिया गया था।

4. अमीषा पटेल - अमीषा पटेल ने सलमान खान के साथ 'ये है जलवा' नामक एक फिल्म की, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई। यही कारण है कि दोनों ने फिर कभी साथ काम नहीं किया।

5. कंगना रनौत - कंगना रनौत बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपने दम पर हिट फिल्में देने की क्षमता रखती हैं। सलमान खान एक अभिनेता के रूप में बहुत लोकप्रिय हैं, जो अपनी फिल्मों में किसी और की देखरेख करते हैं। इसके अलावा, कंगना को लगता है कि सलमान की फिल्मों में अभिनेत्रियों को कोई श्रेय नहीं दिया जाता है, इस वजह से कंगना सलमान के साथ काम करने की इच्छुक नहीं हैं। करण के साथ विवादास्पद शो कोफी में, उन्होंने कहा कि वह अपनी आगामी परियोजनाओं में किसी भी खान के अभिनेता के साथ काम करना पसंद नहीं करेंगी।

6. उर्मिला मातोंडकर - सलमान और उर्मिला की फिल्म जानम समझौता करो ’ने अपनी खराब पटकथा और आलसी लेखन के कारण बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई।यह फिल्म प्रशंसकों के साथ-साथ आलोचकों को भी प्रभावित करने में विफल रही। जबकि सलमान ने उद्योग में काम करना जारी रखा, उर्मिला मातोंडकर ने खुद को उद्योग में सीमित कर लिया और स्क्रिप्ट के साथ चयनकर्ता बन गईं। बाद में, उन्हें सलमान खान के विपरीत फिल्में ऑफर की गईं, जिन्हें उन्होंने यह कहते हुए अस्वीकार कर दिया कि वह स्क्रिप्ट से नहीं जुड़ी थीं।

7. ऐश्वर्या राय बच्चन - इस सूची में ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम देखकर कोई आश्चर्य नहीं हुआ क्योंकि यह सबसे अपेक्षित प्रविष्टि है। यह सब 1999 में 'हम दिल दे चुके सनम' के सेट पर शुरू हुआ था। यह कुछ वर्षों के लिए ठीक था, लेकिन बाद में सलमान उसके बारे में चिंतित हो गए।सलमान ने अपने हिंसक व्यवहार को दिखाना शुरू कर दिया और एक अपमानजनक और ढीठ प्रेमी के रूप में बदल गया। यह जोड़ी लगातार झगड़े के दौर से गुजरी और टूट गई। सलमान ने वास्तव में ऐश्वर्या राय बच्चन के व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन में अराजकता पैदा की क्योंकि उन्होंने ऐश्वर्या के कई शूटिंग शेड्यूल में गड़बड़ी की है।मिसाल के तौर पर, ऐश्वर्या ने शाहरुख खान के सामने फिल्म चलते चलते खो दी क्योंकि सलमान सेट पर आते थे और समस्याएं पैदा करते थे। बाद में, ऐश ने कई प्रस्तावों को ठुकरा दिया, जिसमें उन्हें सलमान खान के साथ काम करना था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: