Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

यह हैं फ़िल्म सुर्यवंशी के 4 सबसे महंगे कलाकार, जानिए अक्षय कुमार की फीस

यह हैं फ़िल्म सुर्यवंशी के 4 सबसे महंगे कलाकार, जानिए अक्षय कुमार की फीस

<-- ADVERTISEMENT -->




नमस्कार दोस्तो स्वागत है आपका हमारी आज की इस पोस्ट में आज हम बात करने वाले हैं। अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म सुर्यवंशी के बारे में जो कि एक एक्शन थ्रिलर फिल्म बताई जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं। इस फ़िल्म में दमदार एक्शन देखने को मिलने वाला है क्योंकि इस फ़िल्म में तीन धाकड़ अभिनेता अजय देवगन, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह तीनो एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में फ़िल्म में नजर आने वाले हैं। इस फ़िल्म को नम्बर के महीने में साल 2020 में रिलीज़ किया जा सकता है। इस फ़िल्म में अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आने वाली है। आज हम आपको इस फ़िल्म के 4 सबसे महंगे कलाकारों की फीस के बारे में बताने वाले हैं। 


 कैटरीना कैफ - दोस्तो जैसा कि शायद आपको पता ही होगा कि कैटरीना कैफ बॉलीवुड़ की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक हैं। इन्होंने अपने अब तक के करियर में सलमान खान के साथ कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अभिनय किया है यह फ़िल्म सुर्यवंशी में अदिति नाम का किरदार निभाने वाली है। इन्हें इस फ़िल्म में अभिनय करने के लिए लगभग 10 करोड़ रुपए की फीस दी गई है। 

 

रणवीर सिंह - अभिनेता रणवीर सिंह जो बॉलीवुड़ के सबसे हैंडसम अभिनेता माने जाते हैं। इन्होंने बॉलीवुड़ की एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। यह इस फ़िल्म में सिम्बा नाम का रोल प्ले करने वाले हैं। इन्हें इस फ़िल्म में अभिनय करने के लिए 15 करोड़ रुपए की फीस दी गई है। 

3) अजय देवगन - बॉलीवुड़ के सिंघम अजय देवगन आज बॉलीवुड़ के फ़िल्म इंडस्ट्री में किसी पहचान के मोहताज नही है। आज के दौर में यह बॉलीवुड़ के सबसे महंगे अभिनेता माने जाते हैं। दोस्तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह इस फ़िल्म में बाजीराव सिंघम नाम का रोल प्ले करने वाले हैं जिसके लिए इन्हें 20 करोड़ रुपए की फीस दी गई है। 

4) अक्षय कुमार - दोस्तो अक्षय इस फ़िल्म में लीड रोल में नजर आने वाले हैं। वह इस फ़िल्म में वीर सोरावनशी नाम का रोल प्ले करने वाले है। जिसके लिए इन्हें 40 करोड़ रुपए की फीस दी गई है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: