दीपिका पादुकोण के बारे में सबसे कम ज्ञात तथ्य क्या हैं? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

दीपिका पादुकोण के बारे में सबसे कम ज्ञात तथ्य क्या हैं?

दीपिका पादुकोण के बारे में सबसे कम ज्ञात तथ्य क्या हैं?

<-- ADVERTISEMENT -->



दीपिका पादुकोण, एक नाम जो न केवल बॉलीवुड में लोकप्रिय है, बल्कि हॉलीवुड को भी तूफान में ले गया है।दीपिका ने अपने करियर की शुरुआत 2007 में की थी और तब से वह अजेय हैं। दीपिका पादुकोण निस्संदेह मनोरंजन उद्योग में सबसे बेहतरीन अभिनेत्री में से एक है। वह हमेशा फिल्मों में अपने अभिनय कौशल से दर्शकों को प्रभावित करने में सफल रही हैं। उसने TIME पत्रिका की 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की सूची में भी जगह बनाई।दीपिका के बारे में कुछ कम ज्ञात तथ्य:

दीपिका पादुकोण के बारे में सबसे कम ज्ञात तथ्य क्या हैं?
 
1. दीपिका एशिया की सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली महिला हैं।

2.दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में अपने करियर में शानदार मुकाम हासिल किया है। अभिनेत्री ने अनुग्रह, आकर्षण और ऊर्जा के आकर्षण का परिचय दिया और उनके प्रशंसकों ने भी सहमति व्यक्त की। कथित तौर पर, पादुकोण अब 27.6 मिलियन अनुयायियों के साथ ट्विटर पर एशिया की सबसे अधिक फॉलो की जाने वाली महिला हैं।

3. बॉलीवुड में केवल बैक टू बैक हिट के साथ अभिनेत्री।दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने 100 करोड़ से अधिक के कलेक्शन के साथ बैक टू बैक चार हिट दिए। यह "रेस 2" के साथ शुरू हुआ, फिर, "ये जवानी है दीवानी", "चेन्नई एक्सप्रेस" और "गोलियां की रासलीला- राम लीला"।

4. सलमान के साथ मुद्दे दीपिका को कभी सलमान खान के साथ जोड़ा नहीं गया। शाहरुख खान से उनकी नजदीकियां इसकी वजह बताई जाती हैं। दीपिका ने अतीत में सलमान खान के साथ तीन फिल्में- शुद्दी, सुल्तान और किक में एक आइटम नंबर को खारिज कर दिया है।

दीपिका पादुकोण के बारे में सबसे कम ज्ञात तथ्य क्या हैं?

5. दीपिका पादुकोण ने कॉकटेल में मीरा की भूमिका को अस्वीकार कर दिया। कॉकटेल 'बॉलीवुड इंडस्ट्री में दीपिका पादुकोण के सर्वश्रेष्ठ काम में से एक था। ऐसे समय में जब लेगीस के पास असफल फिल्मों का दौर चल रहा था, 'कॉकटेल' एक सच्चे आशीर्वाद की तरह आया। दीपिका ने फिल्म में वेरोनिका की भूमिका पर निबंध लिखा। हालांकि, यह वेरोनिका की भूमिका नहीं थी, जो उसे निर्माताओं द्वारा की पेशकश की गई थी। चूंकि 'लव आज कल' में दीपिका का किरदार 'कॉकटेल' में मीरा से मिलता-जुलता था, इसलिए उन्होंने वेरोनिका के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया।

6. दीपिका पादुकोण का जन्मस्थान भारत नहीं है। दीपिका पादुकोण का जन्म 5 जनवरी, 1986 को कोपेनहेगन, डेनमार्क में हुआ था लेकिन उनका परिवार बाद में बेंगलुरु चला गया जब वह 11 महीने की थी।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: