ज्यादा फीस मांगने पर अजय देवगन को फ़िल्म से बाहर निकाल दिया था इस निर्देशक ने - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ज्यादा फीस मांगने पर अजय देवगन को फ़िल्म से बाहर निकाल दिया था इस निर्देशक ने

ज्यादा फीस मांगने पर अजय देवगन को फ़िल्म से बाहर निकाल दिया था इस निर्देशक ने

<-- ADVERTISEMENT -->



नमस्कार दोस्तो स्वागत है आप सभी का हमारी आज की एक और रोचक आर्टिकल में दोस्तो बॉलीवुड़ फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन कई फिल्में रिलीज़ होती हैं। जिनमें से कई हिट तो कई फ्लॉप हो जाती है। दोस्तो फ़िल्म काफी हद तक अभिनेता के स्टारडम पर भी निर्भर करती है। अगर फ़िल्म में अभिनेता दमदार होता है तो फ़िल्म के हिट होने के ज्यादा उम्मीद होती हैं। लेकिन कई अभिनेता ज्यादा फीस मांग लेते हैं जिस कारण फ़िल्म में कभी कभी उन्हें लिया ही नही जाता है।

 
बॉलीवुड़ अभिनेता अजय देवगन के बारे में जिन्होंने बॉलीवुड़ की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। आज हम आपको उस फिल्म निर्देशक के बारे बताने वाले हैं जिन्हें अधिक फीस मांगने पर फ़िल्म से बाहर निकाल दिया गया था। दोस्तो अगर आप भी जानना चाहते हैं कि वह कौन सा फ़िल्म निर्देशक हैं जिसने अजय देवगन को फ़िल्म से बाहर निकाल दिया था। तो इस आर्टिकल को पढ़िए। 

 

दोस्तो बता दें कि जिस निर्देशक ने अजय देवगन को फ़िल्म स्व बाहर निकाला था वह कोई और नही बल्कि निर्देशक यश चोपड़ा थे। दोस्तो यह बात तब की है जब यश चोपड़ा डर फ़िल्म बना रहे थे जो साल 1993 में रिलीज़ हुई थी। दोस्तो इस फ़िल्म में शाहरुख खान के रोल के लिए पहले अजय देवगन से सम्पर्क किया गया था लेकिन उन्होंने इस फ़िल्म को करने के लिए काफी ज्यादा फीस की मांग की थी। जिस कारण उन्हें यश चोपड़ा ने फ़िल्म में नही लिया था। दोस्तो फिर शाहरुख खान को फ़िल्म में इस रोल के लिए लिया गया था। दोस्तो उम्मीद करता हूँ कि आपको हमारा आज का यह आर्टिकल पसन्द आया होगा म दोस्तो अगर पसन्द आया हो तो आर्टिकल को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और इस तरह की नई जानकारियां प्रतिदिन पाते रहने के लिए हमे फॉलो करें धन्यवाद।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: