Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एक परफेक्ट शॉट के लिए 17 बार असली थप्पड़ खाने पड़े थे इस अभिनेता को

एक परफेक्ट शॉट के लिए 17 बार असली थप्पड़ खाने पड़े थे इस अभिनेता को

<-- ADVERTISEMENT -->






दोस्तों बॉलीवुड की फिल्मों में अभिनय का अपना एक अलग ही अंदाज होता है। बॉलीवुड की फिल्में को अभिनय के द्वारा ही बनाया जाता है जिसमें अभिनेत्रियां और अभिनेता अपना अभिनय करके लोगों के सामने फिल्म को प्रस्तुत करते हैं और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। इनमें से कुछ स्टंट ऐसे भी होते हैं जिन्हें उन्हें वास्तव में दर्शकों को दिखाना पड़ता है और कई बार उन्हें बार-बार गलतियां होती हैं जिनकी वजह से उन्हें बार-बार प्रस्तुत करना पड़ता है।


आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में जानकारी देने वाले हैं जिसने एक परफेक्ट शॉट के लिए वास्तव में ही 17 बार अपने गाल पर असली तमाशा खाया था।

दोस्तों यहां पर हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के एक अभिनेता अनिल कपूर की। आपको पता ही होगा कि अनिल कपूर 90 के दशक के एक मशहूर अभिनेता रहे हैं और जितने भी उस समय खूबसूरत दिखाई देते थे अब से ज्यादा हैंडसम भी आज दिखाई देते हैं। दरअसल अनिल कपूर की उम्र उनके चेहरे पर बिल्कुल भी दिखाई नहीं देती है। भले ही उनकी उम्र अब कितनी भी हो गई हो परंतु जितने के पहले दिखाई देते हैं हम दिखाई देते थे उतने ही आज दिखाई देते हैं।

दोस्तों आपको बता दें कि अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ एक फिल्म परिंदे की शूटिंग कर रहे थे तो उस समय जैकी श्रॉफ को अनिल कपूर के थप्पड़ मारना था परंतु बार-बार शॉट गलत हो जाता था और इसी तरह जैकी श्रॉफ ने अनिल कपूर को गुस्से में 17 बार सही शॉट पाने के लिए थप्पड़ मारा था।

फिल्म की शूटिंग के दौरान बार-बार गलत हो रहा था इसी कारण जैकी श्रॉफ को बार-बार अनिल कपूर को एक थप्पड़ मारना पड़ा था और इसी तरह सही शॉट पानी के लिए जैकी श्रॉफ ने अनिल कपूर को 17 थप्पड़ मार दिए थे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: