बेरहमी से की गई इन अभिनेत्रियों की हत्या, एक को मारा उसके भाई ने ! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बेरहमी से की गई इन अभिनेत्रियों की हत्या, एक को मारा उसके भाई ने !

बेरहमी से की गई इन अभिनेत्रियों की हत्या, एक को मारा उसके भाई ने !

<-- ADVERTISEMENT -->



दोस्तों बॉलीवुड की दुनिया को काफी लोग छोड़ चुके हैं जो बाद में एक रहस्य भी बन गई थी। बॉलीवुड की दुनिया से बहुत से सितारे ऐसे हैं जो आत्महत्या भी कर चुके हैं परंतु कुछ स ऐसे भी हैं जिनकी हत्या कर दी गई थी और बाद में खुलासा हुआ तो बहुत अजीब बात है मैं सामने आई थी। आज हम आपको कुछ ऐसे ही बॉलिवुड स्टार्स और उनके मौत के रहस्य की अजीब बातें बताने वाले हैं जिसे जानकर आप बेहद आश्चर्यचकित रह जाएंगे। हम आपको जिन अभिनेत्रियों की जानकारी देने वाले हैं उनमें से एक अभिनेत्री ऐसी भी है जिसकी हत्या उसके भाई के द्वारा ही कर दी गई थी। तो आइए जानते हैं 

These-actresses-were-brutally-murdered-one-was-killed-by-her-brother

मीनाक्षी थापर- दोस्तों मीनाक्षी थापर का कत्ल भी एक रहस्य बना हुआ है। दरअसल मीनाक्षी थापर मुख्य रूप से नेपाल की निवास करने वाली थी। उन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों में कदम रखा था और कुछ फिल्मों में अभिनय भी किया था परंतु बाद में इनकी करने पर हो गई और तब से इनका पता नहीं चल सका।

जेसिका लाल- दोस्तों जेसिका लाल के बारे में आपको शायद जानकारी नहीं होगी परंतु इनकी मौत भी एक ऐसी वजह से हुई थी जिसे देखकर आप भी आश्चर्यचकित हो जाएंगे। जेसिका लाल की मौत मनु शर्मा के द्वारा कर दी गई थी और यह बात केवल इसके ऊपर हुई थी कि जेसिका ने मनु को पार्टी में शराब देने से मना कर दिया था। दोस्तों इन दोनों का टीवी इंडस्ट्री में काफी नाम है परंतु इस वाकिए के बाद नाम भी डूब गया।

कंदील बलोच- कंदील बलोच पाकिस्तान की एक बहुत ही खूबसूरत मॉडल थी। दरअसल उनकी हत्या उनके भाई के द्वारा ही कर दी गई और वजह बहुत ही आश्चर्यचकित करने वाली है। वैसे तो कंदील बलोच के बारे में आप ज्यादा नहीं जानते होंगे क्योंकि यह एक पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं। इसके साथ ही मॉडलिंग का काम भी करती है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: