फिल्मों की शूटिंग करते करते डायरेक्टर्स को दिल दे बैठी ये यह हसीनाएं - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

फिल्मों की शूटिंग करते करते डायरेक्टर्स को दिल दे बैठी ये यह हसीनाएं

फिल्मों की शूटिंग करते करते डायरेक्टर्स को दिल दे बैठी ये यह हसीनाएं

<-- ADVERTISEMENT -->



दोस्तों आपने कई बार सुना होगा कि फिल्मों में काम करते-करते कई बॉलीवुड की अभिनेत्रियां अभिनेताओं को अपना दिल दे बैठी थी परंतु आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में जानकारी देने वाले हैं जो फिल्मों की शूटिंग के दौरान अपने डायरेक्टर कोई दिल दे बैठी थी।



उदिता गोस्वामी और मोहित सुरी- दोस्तों कई सालों पहले उदिता गोस्वामी और मोहित सूरी एक फिल्म की शूटिंग के दौरान मिले थे जहां पर उदिता गोस्वामी उस फिल्म में अभिनय कर रही थी। दोस्तों उदिता गोस्वामी बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं और एक खूबसूरत अभिनेत्री हैं। जब उदिता गोस्वामी और मोहित सूरी की मुलाकात एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई तो इन दोनों में तभी से काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी और बाद में इनका अफेयर चला। प्यार बाद चला तो उन्होंने अपने अफेयर को बाद में रिश्ते में बदल दिया और शादी कर ली।

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा- दोस्तों रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया था। इसके चलते रानी मुख़र्जी और आदित्य चोपड़ा के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी। जब रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा के बीच इतनी नजदीकियां बढ़ गई थी तो इनके बीच अफेयर की खबरें आने लगी थी परंतु आदित्य चोपड़ा की शादी पहले ही हो चुकी थी जिस कारण उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया और 2014 में इटली में शादी कर ली।

दीप्ति नवल और प्रकाश झा- दोस्तों दीप्ति ने वाला प्रकाश झा कुछ इसी तरह से नजदीकियां बढ़ी थी। दरअसल प्रकाश झा अपनी पहली फीचर 'हिप हिप हुर्रे' की शूटिंग के दौरान दीप्ति नवल की जानकारी में आए थे। दीप्ति नवल और प्रकाश झां एक दूसरे के प्यार में इतने पागल हो गए कि उन्होंने शूटिंग के दौरान ही शादी करने का फैसला कर लिया।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: