रियल लाइफ में अपनी बहन से ही प्यार कर बैठे ये अभिनेता, नंबर 2 ने तो कर ली शादी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रियल लाइफ में अपनी बहन से ही प्यार कर बैठे ये अभिनेता, नंबर 2 ने तो कर ली शादी

रियल लाइफ में अपनी बहन से ही प्यार कर बैठे ये अभिनेता, नंबर 2 ने तो कर ली शादी

<-- ADVERTISEMENT -->





टेलीवीजन की दुनिया में कई कई शादियां और तलाक होने की बातें आम होती हैं। कई अभिनेता तो 2 से अधिक शादियां भी कर लेते हैं परंतु आज हम आपको जो बात बताने जा रहे हैं उसे जानकर आप अवश्य ही चौक जायेंगे। दरअसल टीवी सीरियल के कुछ अभिनेताओं ने अपनी रियल लाइफ में अपनी बहन से ही प्यार कर बैठे थे और एक अभिनेता तो इनमें से ऐसा था कि उसने अपनी टीवी सीरियल की बहन से ही शादी कर ली थी। इस बात को जानकर आप अवश्य ही चौक रहे होंगे परंतु यह सभी बातें सच हैं।



तो आइए जानते हैं उन अभिनेताओं के नाम और उनके बारे में कुछ खास बातें-

अभिषेक वर्मा और आदिति भाटिया- दोस्तों अभिषेक वर्मा और आदिति भाटिया दोनों ही 'यह है मोहब्बतें 'नाम के सीरियल में भाई बहन का किरदार निभाते हैं परंतु यदि हम उनकी असल जिंदगी की बात करें तो आदिति भाटिया अभिषेक वर्मा को डेट कर रही हैं।


अमन वर्मा और वंदना- दोस्तों अमन वर्मा और वंदना दोनों ही सीरियल शपथ में भाई बहन का किरदार निभाते हैं परंतु यदि हम इनकी असल जिंदगी की बात करें तो अमन वर्मा और वंदना दोनों ने ही एक दूसरे से शादी करने का फैसला कर लिया है। दोस्तों अमन वर्मा सीरियल शपथ में वंदना के भाई के रूप में होते हैं।

रोहन मेहरा और कांची सिंह- यदि हम रोहन मेहरा और कांची सिंह की बात करें तो यह दोनों 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में काम करते हैं। इस सीरियल में यह दोनों चचेरे भाई-बहन के रूप में होते हैं परंतु यदि हम इन की रियल लाइफ की बात करें तो उन्होंने एक दूसरे से शादी करने का भी फैसला कर लिया है और एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे हैं। कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आती रहती हैं जिन्हें देखकर स्पष्ट रूप से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपनी रियल लाइफ में यह एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: