अभिनेता अल्लू अर्जुन के बारे में कुछ ज्ञात और अज्ञात तथ्य क्या हैं? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अभिनेता अल्लू अर्जुन के बारे में कुछ ज्ञात और अज्ञात तथ्य क्या हैं?

What are some known and unknown facts about actor Allu Arjun. अभिनेता अल्लू अर्जुन के बारे में कुछ ज्ञात और अज्ञात तथ्य क्या हैं?

<-- ADVERTISEMENT -->



नमस्कार दोस्तो स्वागत है आप सभी का हमारी आज की इस पोस्ट में आज हम आपको बताने वाले है साउथ अभीनेता अल्लु अर्जुन से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातों के बारे में जो आप शायद नही जानते होंगे। 

What are some known and unknown facts about actor Allu Arjun

1. पुस्तकें पढ़ना - कुछ महान आत्मा ने बताया कि एक अच्छी किताब नुकसान नहीं पहुंचाती है, ऐसा ही अल्लू अर्जुन के साथ भी है। यह एक कम ज्ञात तथ्य है कि अल्लू अर्जुन एक किताबी कीड़ा है और व्यक्तित्व विकास की किताबें पढ़ना पसंद करता है और उसके पसंदीदा में से एक 'मेरे पनीर को ले जाना' शामिल है। 'डॉ। स्पेन्सर जॉनसन द्वारा। उनके अनुसार एक अच्छा व्यक्तित्व और दृष्टिकोण किसी के स्वयं का प्रतिनिधित्व करने का सबसे अच्छा तरीका है।

2. रक्तदान करना - रक्त दान करना एक अच्छा काम है और इसे सभी को पूरा करना चाहिए और इसी तरह अल्लू अर्जुन अपना जन्मदिन बिताना पसंद करते हैं। अपने जन्मदिन पर हर साल वह बीमार रोगियों और उनके बीमार प्रशंसकों से मिलता है और रक्त दान करता है, यह उनके परोपकारी स्वभाव को दर्शाता है।

3. केरल में प्रशंसक - अल्लू अर्जुन को भी केरल में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग मिली है, फैन फॉलोइंग इतनी बढ़ गई कि उन्होंने अपने केरल फैन्स के लिए खुद का नाम 'मल्लू अर्जुन' रख लिया। वह एकमात्र टॉलीवुड अभिनेता हैं जिनकी हर फिल्म मलयालम में डब की जाती है। केवल इतना ही नहीं कि उनकी प्रसिद्ध फिल्म आर्य 2 सिनेमाघरों में सीधे 100 दिनों के लिए खेली गई थी।

4. फेसबुक फैंस - अल्लू अर्जुन की फैन फॉलोइंग खत्म नहीं हुई है, उनके फेसबुक पेज पर 7 मिलियन से अधिक हिट हैं जिसने उन्हें टॉलीवुड उद्योग में फेसबुक का सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला स्टार बनाया और उन्हें 'स्टाइलिश स्टार' का खिताब भी दिलाया।

5. फोटोग्राफी - ऐसे कई तरीके हैं जिनसे कोई भी आराम महसूस करता है या खुद को तनाव में रख सकता है, अल्लू अर्जुन फोटोग्राफी पसंद करते हैं। उसके लिए, फोटोग्राफी खुद को व्यक्त करने के लिए एक माध्यम के रूप में कार्य करती है। यह अच्छी तरह से कहा जाता है कि एक तस्वीर 1000 शब्दों और मिलियन यादों के लायक है जिसे शब्द व्यक्त नहीं कर सकते हैं। जानिए अगर आप आश्चर्यचकित हैं, तो आप उन तस्वीरों को कहां पा सकते हैं लेकिन अगली बार सौभाग्य से उन तस्वीरों को किसी भी सोशल मीडिया नेटवर्क पर साझा नहीं किया जाएगा।

6. राजदूत - अल्लू अर्जुन टॉलीवुड इंडस्ट्री में 'बन्नी' के नाम से मशहूर हैं, उनकी पसंदीदा फिल्म 'इंद्र' है, जिसे उन्होंने 15 बार थिएटर में देखा है, वे 7 टॉप, क्लोज-अप जैसी कई टॉप ब्रांड्स और कंपनियों के ब्रांड एंबेसडर भी हैं। जॉय अल लुकास, लॉट मोबाइल्स, ओएलएक्स, हीरो, मोटो कॉर्प और कोलगेट।

7. लव टूवार्ड्स नेशन - वह किसी भी तरह से राष्ट्र के प्रति अपने प्रेम और अपने कर्तव्यों का प्रदर्शन करता है। उसने 'मैं वह परिवर्तन हूँ' नाम की एक लघु फिल्म भी की है, जिसमें दर्शाया गया है कि थोड़ा परिवर्तन वह सब है जो दुनिया को एक बेहतर जगह बनाने के लिए आवश्यक है और एक महान कारण के लिए विभिन्न सामाजिक जागरूकता गतिविधियों में भाग लेता है।

8. बाल कलाकार - अल्लू अर्जुन ने बाल कलाकार के रूप में इंडस्ट्री में प्रवेश किया; उन्होंने चिरंजीवी की फिल्म विजयेता में अपना पहला डेब्यू किया और यह फिल्म उस समय की सफलता थी।

9. अतिथि नर्तक - इतना ही नहीं, जड़ों के आदमी अल्लू अर्जुन ने हमेशा चिरंजीवी की मूर्ति बनाई थी और अपनी फिल्म के लिए एक अतिथि नर्तक का प्रदर्शन भी किया था।

10. जिमनास्टिक - कभी सोचा है कि उनके डांस मूव्स इतने लचीले और परफेक्ट कैसे होते हैं, अच्छी तरह से उन्होंने खुलासा किया कि वह बहुत कम उम्र से जिम्नास्टिक सीख रहे हैं जो उनके शरीर के लचीलेपन को बढ़ावा देता है और नतीजा यह है कि वे डांस मूव्स करते हैं, उनकी मेहनत को अच्छी तरह से भुगतान मिला है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: