CBI के द्वारा पूछताछ किए जाने पर फोटोग्राफर सिद्धार्थ पिठानी ने सुशांत सिंह के बारे में कहां कुछ ऐसा, चौक गई सीबीआई - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

CBI के द्वारा पूछताछ किए जाने पर फोटोग्राफर सिद्धार्थ पिठानी ने सुशांत सिंह के बारे में कहां कुछ ऐसा, चौक गई सीबीआई

CBI के द्वारा पूछताछ किए जाने पर फोटोग्राफर सिद्धार्थ पिठानी ने सुशांत सिंह के बारे में कहां कुछ ऐसा, चौक गई सीबीआई

<-- ADVERTISEMENT -->



Photographer-Siddharth-Pithani-said-something-about-Sushant-Singh-when-questioned-by-CBI
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में आए दिन कुछ अलग खुलासे हो रहे हैं, जहां एक तरफ मुद्दा यह है कि सुशांत सिंह का मर्डर हुआ था या फिर या आत्महत्या था, वहीं दूसरी तरफ इस केस के का रुख पलटने लगा है या यूं कहें कि केस अपने मुद्दों से पूरी तरह भटक चुका है।

यह केस अब पूरी तरह से ड्रग्स के एंगल पर पहुंच गया है,और इस केस को अब सीबीआई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एक साथ सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं । सीबीआई इस केस में कोई भी लापरवाही नहीं करनी चाहती है और इसीलिए वह लगातार सुशांत से जुड़े तमाम लोगों से पूछताछ कर रही है।

ताजा रिपोर्ट के हिसाब से, सुशांत सिंह के फ्लैट में और फोटोग्राफर सिद्धार्थ पिठानी में एक बड़ा खुलासा किया है, सिद्धार्थ ने सीबीआई के सामने यह कहा है कि सुशांत की मैनेजर दिशा सलियान के मौत के बाद अभिनेता काफी डरे रहने लगे थे, और उन्होंने क्या कहा था कि अब उन्हें भी मार दिया जाएगा यही नहीं बल्कि सुशांत दिशा के मौत के बाद अपने सुरक्षा बढ़ाने का सोच रहे थे।

इस एंगल के सामने आते हैं सीबीआई ने पूरी के साथ दिशा सलियान और सुशांत सिंह के मर्डर के बीच की लिंक खोजने शुरू कर दी है, जल्द ही दिशा से जुड़े हुए हर लोगों से पूछताछ की जाएगी ।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: