सबसे ज्यादा दुख हुआ था इन 3 स्टार्स की मौत के बाद, नंबर 1 था सभी का चहेता! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सबसे ज्यादा दुख हुआ था इन 3 स्टार्स की मौत के बाद, नंबर 1 था सभी का चहेता!

सबसे ज्यादा दुख हुआ था इन 3 स्टार्स की मौत के बाद, नंबर 1 था सभी का चहेता!

<-- ADVERTISEMENT -->



दोस्तों आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों के बारे में परिचित कराने वाले हैं जो इस दुनिया को तो छोड़ कर चले गए परंतु उनके छोड़ने के बाद बॉलीवुड की इंडस्ट्री में और उनके चाहने वालों को काफी दुख महसूस हुआ था। दोस्तों एक स्टार तो इनमें से ऐसा था कि उसकी मौत के बाद सभी लोग फूट-फूटकर रोए थे।


श्रीदेवी- दोस्तों जब श्रीदेवी ने इस दुनिया को छोड़ा था तब शायद ही कोई ऐसा हो जो श्रीदेवी के बारे में सोच कर उसके आंख में आंसू ना आए हो। दोस्तो श्रीदेवी जैसी अभिनेत्री कई सालों बाद एक बार आती है। श्रीदेवी ने बॉलीवुड की कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया था और अपने अभिनय की दमदार प्रस्तुति की थी। जब श्रीदेवी की मृत्यु हुई थी तो उनके फैंस की आंखों में आंसू आ गए थे।


कादर खान- बॉलीवुड की फिल्मों में अपनी कॉमेडी और अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले कादर खान ने जब इस दुनिया को छोड़ा तो उनके जांनने वालों के दुख का ठिकाना नहीं रहा था। दरअसल यदि हम 10 साल पहले की फिल्मों में देखते हैं तो उस समय कादर खान फिल्मों के सबसे बड़े कलाकार कहे जाते थे। कादर खान ने बहुत सी बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में काम किया था।

कवि कुमार आजाद- कवि कुमार आजाद 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में हाथी भाई का किरदार निभाते थे परंतु अब इस दुनिया को छोड़ कर चले गए हैं। किसको पता था कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में हाथी भाई का दमदार अभिनय निभाने वाले अभिनेता कवि कुमार इस दुनिया को छोड़ कर चले जाएंगे।

दोस्तों यह कुछ बॉलीवुड के ऐसे सितारे थे जिनकी अकस्मात मौत हुई थी परंतु जब उन्होंने इस दुनिया को छोड़ा तो लोगों के दुख का ठिकाना नहीं रहा था। वास्तव में ही इन स्टार्स की मौत पर उनके चाहने वाले फूट-फूटकर रोए थे।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: