Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कभी बॉलीवुड पर राज करता था यह अभिनेता, भाई को तलवार से मारकर हो चुका है बॉलीवुड इंडस्ट्री से गायब

कभी बॉलीवुड पर राज करता था यह अभिनेता, भाई को तलवार से मारकर हो चुका है बॉलीवुड इंडस्ट्री से गायब

<-- ADVERTISEMENT -->




टीनू वर्मा sword attack on brother
दोस्तो हम बॉलीवुड में कई तरह के अभिनेताओं के बारे में चर्चा करते हैं और आपके लिए तरह-तरह के अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के बारे में जानकारी लाते हैं। बॉलीवुड में कुछ ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अपने प्रसिद्धि के मुकाम को हासिल किया है और अपने अभिनय का लोहा मनवाया है इसके साथ ही कुछ ऐसी अभिनेत्री हैं जो प्रसिद्धि पाने के बाद इस दुनिया को छोड़ कर चले गए हैं। आज हम आपको बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता के बारे में जानकारी देने वाले हैं जिसने अपने भाई की तलवार से वार किया था और आज वह बॉलीवुड इंडस्ट्री से गायब हो चुका है।

टीनू वर्मा sword attack on brother

इस अभिनेता का नाम टीनू वर्मा है और यह बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में भी काम कर चुका है। आपने मेला और हिम्मत जैसी फिल्में तो देखी होंगी। यदि आपने इन फिल्मों को देखा है तो आप टीनू वर्मा को भी अवश्य जानते होंगे क्योंकि यह अभिनेता कोई छोटा-मोटा अभिनेता नहीं है बल्कि बॉलीवुड की कई मशहूर फिल्मों में काम कर चुका एक बडा अभिनेता है।

दोस्तों आपको शायद पता ना हो लेकिन टीनू वर्मा ने अपने भाई पर तलवार से हमला कर दिया था और यह हमला उन्होंने किसी पैतृक झगड़े को लेकर किया था। दरअसल टीनू वर्मा के भाई का नाम मनोहर लाल है और जब यह गांव में थे तो उनकी कुछ पैतृक संपत्ति के ऊपर दोनों ने हक जमाया था। वही इनका झगड़ा भी हो गया था और टीनू वर्मा ने अपने पिता पर हमला कर दिया था। दोस्तों आपको बता दें कि यह मामला आज भी पुलिस के पास है और आज भी इस मामले की पुलिस जांच कर रही है।

यह मामला अभी पुलिस के पास ही है और जब तक अंतिम निर्णय नहीं आ जाता है तब तक कोई भी फैसला नहीं किया जा सकता है। टीनू वर्मा बॉलीवुड के इंडस्ट्री के एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है इसके साथ ही लोग उन्हें गुज्जर के नाम से भी जानते हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: