Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मीरा वासुदेव ने अपनी शानदार तस्वीरें इंटरनेट पर साझा की हैं

Meera Vasudev shared her stunning pictures on the Internet. मीरा वासुदेव ने अपनी शानदार तस्वीरें इंटरनेट पर साझा की हैं

<-- ADVERTISEMENT -->




Meera-Vasudev-shared-her-stunning-pictures-on-the-Internet

मीरा वासुदेव दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में एक स्टाइलिश अभिनेत्री हैं। दरअसल वह मुंबई से हैं लेकिन उन्होंने दक्षिण भारतीय फिल्म में काम किया। उन्होंने मुख्य रूप से मलयालम और तमिल में अभिनय किया। उन्होंने सिनेमा में कई बोल्डेस्ट किरदार किए थे लेकिन आखिरकार वह सिनेमा से दूर चली गईं मीरा वासुदेव एक मलयालम अभिनेत्री हैं, जिन्होंने मलयालम फिल्म उद्योग में खुद का नाम बनाया है। यद्यपि वह थनमित्र में चरित्र को अच्छी तरह से चित्रित करने में सक्षम थी, इस तरह के मजबूत चरित्र मीरा पर बाद में नहीं पहुंचे। मीरा वासुदेव इस बारे में बात करती हैं कि मुंबई में विज्ञापन की दुनिया से मलयालम में आए थनमात्रा के बाद अभिनय के महत्व के चरित्र उन तक क्यों नहीं पहुंचे। वह इतनी खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं, लेकिन उन्हें फिलिम में पर्याप्त भूमिका नहीं मिली है। वैसे भी मीरा द्वारा किए गए किरदार उसे याद करने के लिए काफी हैं।

Meera-Vasudev-shared-her-stunning-pictures-on-the-Internet

फिल्म थमट्रा के बाद उन्हें कई प्रस्ताव मिले, लेकिन उनकी मुख्य समस्या भाषा थी। इस तरह से आप एक प्रबंधक पाते हैं। वह जीवन में गलत निर्णय था। उन्होंने अपने व्यक्तिगत हितों के लिए अपने पेशे का इस्तेमाल किया। मैंने ऐसी कई फिल्मों की कहानी भी नहीं सुनी है, जिनमें उन्होंने अभिनय किया है और उन सभी फिल्मों में, जिन्होंने उन्हें जिस तारीख पर भरोसा किया, वह असफल रही। मुझे बाद में पता चला कि कई बेहतरीन निर्देशक खुद अभिनय करना चाहते थे, जिनमें से सभी ने कई कारणों से यह कहना बंद कर दिया। इसके बजाय उन्होंने इच्छुक अभिनेत्रियों को अवसर दिया। वह यह नहीं जानता था क्योंकि वह मुंबई में था। अब वह सिनेमा में अभिनय नहीं कर रही है लेकिन फिर भी सिनेमा और सोशल मीडिया पर उनके बहुत सारे प्रशंसक थे। मीरा द्वारा शेयर की गई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हैं।

वह एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो किसी भी तरह के किरदार कर सकती हैं। अभिनेत्री ने एक टीवी चैनल को यह साक्षात्कार दिया और यह वायरल हो गया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: