अभिनेत्री निरंजना ने अपने सिनेमा के अनुभव को साझा किया - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अभिनेत्री निरंजना ने अपने सिनेमा के अनुभव को साझा किया

अभिनेत्री निरंजना ने अपने सिनेमा के अनुभव को साझा किया,

<-- ADVERTISEMENT -->



युवा अभिनेत्री निरंजना अनूप का नवीनतम साक्षात्कार इंटरनेट पर वायरल हो गया। निरंजना ने इस साक्षात्कार में अपने सिनेमा अनुभव के बारे में बताया।

अभिनेत्री निरंजना ने अपने सिनेमा के अनुभव को साझा किया

निरंजना अनूप एक ऐसी स्टार हैं जिन्होंने उल्लेखनीय किरदार निभाकर दर्शकों का काफी ध्यान आकर्षित किया है। अभिनेता, जिन्होंने लोहम के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की, वर्तमान में सिनेमा में सक्रिय हैं। मलयालम के युवा सितारों के साथ अपनी सर्वश्रेष्ठ भूमिकाओं को अमर करने वाले अभिनेता अब एक बहुत लोकप्रिय अभिनेता हैं। लोहम का निर्देशन हिटमेकर रंजीथ ने किया था। अभिनेत्री ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत लोहम से की। निरंजना अपने फिल्मी अनुभवों को साझा कर रही हैं। स्टार के शब्द; मैं रंजीथ से मौका मांगने के बाद फिल्म में आया। रंजीथ, जिन्हें बचपन से रंजीमा के रूप में जाना जाता है, सर के साथ शूटिंग और पुरस्कार समारोह में शामिल होते रहे हैं। उस समय, मेरे परिवार और रंजीमा ने नहीं सोचा था कि मुझे अभिनय का शौक होगा।

अंत में, रंजीथ सर केवल एक बार लोहम में अभिनय करने के लिए सहमत हुए।

अभिनेत्री निरंजना ने अपने सिनेमा के अनुभव को साझा किया

सायरा भानु में चुंबन लड़ाई दृश्य, सायरा भानु अभिनीत जबकि इसके लेखक आरजे शेन की पत्नी ने मुझसे पूछा, "चाहिए मैं आपको एक उम्मा दे?" तुम क्या सोचते हो? कोई दिक्कत नहीं है। मुझे माँ के नाम पर उस भूमिका को खोने में कोई दिलचस्पी नहीं थी। मैंने अपनी मां को बहुत हल्के में बताया।


निरंजना अनूप ने उस समर्थन के बारे में बात की जो उन्हें सिनेमा टीम से मिला था। निरंजन ने अपनी पहली फिल्म से ही अपनी प्रतिभा साबित की। उनका खूबसूरत लुक और अभिनय कौशल उन्हें बहुत सारे प्रशंसक देता है। इंस्टाग्राम पर निरंजना के बहुत सारे प्रशंसक थे। निरंजना ने कहा कि वह पहली बार सिनेमा में अभिनय करने से थोड़ा डरती थी। लेकिन बाद में वह अपने अभिनय कौशल में सुधार करने की कोशिश करती हैं। उसने कहा कि उसे सिनेमा टीम का बहुत समर्थन मिला। इसलिए वह सिनेमा में अभिनय करने में सक्षम है। निरंजना ने कहा कि अभिनय उनका जुनून था। वह सिनेमा में अधिक भूमिकाएँ करना पसंद करती हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: