Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

34 साल की अभिनेत्री प्रिया आनंद बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए विशेष अभियान चला रही हैं!

34-year-old actress Priya Anand is running a special campaign for a better future for children.

<-- ADVERTISEMENT -->





कई बार बच्चों और भविष्य के साथ खेलने की खबरें आती हैं, कई बार देखा जाता है कि कई लोग बच्चों के भविष्य को नजरअंदाज करते हैं और अपनी पढ़ाई बंद कर देते हैं और छोटी-मोटी नौकरियां शुरू कर देते हैं। कई लोग इसके खिलाफ आवाज उठाते रहे हैं और आज भी कई लोग ऐसे हैं जो इसके लिए आवाज उठाते हैं। हालांकि, बड़ी संख्या में ऐसे लोग भी हैं जो इस सब को सही ठहराते हैं और अपने पक्ष में कहते हैं कि गरीबी के कारण माता-पिता अपने बच्चों को लेने के लिए मजबूर होते हैं, हालांकि उनकी बात भी सही है, लेकिन इसके लिए इन मासूम बच्चों का भविष्य के साथ नहीं खेला जा सकता। उन लोगों की जिम्मेदारी है कि वे अपने बच्चों को बेहतर शिक्षा प्रदान करने के लिए प्रयास करें और बच्चों की सुरक्षा करें और उनके कदम उठाएं लेकिन बहुत से लोग ऐसा नहीं करते हैं।


भिनेत्री प्रिया आनंद

अब कई फिल्मी सितारे भी इस दिशा में अपनी आवाज उठा रहे हैं और यह अभिनेत्री भी उनमें से एक है। इस अभिनेत्री का नाम प्रिया है। यह अभिनेत्री लंबे समय से इस दिशा में प्रयास कर रही है। एक साक्षात्कार के दौरान, अभिनेत्री ने कहा कि कई लोग गरीब हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें अपने बच्चों को काम करने के लिए अपनी पढ़ाई छोड़ देनी चाहिए, यह बहुत गलत है, अब मैं एक एनजीओ के साथ काम करने जा रही हूं और हम इस तरह की पहचान करेंगे बच्चे इस बारे में अपने माता-पिता से बात करते हैं और हम उन्हें समझने का काम भी करेंगे ताकि वे बच्चे भी अपना भविष्य देख सकें।

भिनेत्री प्रिया आनंद

खैर, अब यह अभिनेत्री 34 साल की हो गई है, उसने लगभग ग्यारह साल पहले अपनी फिल्मी यात्रा शुरू की थी और तब से यह अभिनेत्री सफल हो रही है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: