Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पहली ही फिल्म से सुपरस्टार बन गया था ये एक्टर, अब इस तरह गुजार रहा जिंदगी

पहली ही फिल्म से सुपरस्टार बन गया था ये एक्टर, अब इस तरह गुजार रहा जिंदगी

<-- ADVERTISEMENT -->


फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार है जो पहली ही फिल्म से लोकप्रिय हो गए थे। लेकिन इनमें से कई कलाकार बॉलीवुड में गुमनाम हो गए। बॉलीवुड एक्टर विवेक मुशरान भी उन्हीं में से एक है। विवेक ने 28 साल पहले आई फिल्म 'सौदागर' से अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था। विवेक इस फिल्म के जरिए रातोंरात स्टार बन गए थे। इसके बाद इन्होंने कई फिल्मों में काम किया। लेकिन एक समय ऐसा आया जब इनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधें मुंह गिरने लगी। जिसके बाद इन्हें फिल्मों में साइड रोल से ही संतुष्ट होना पड़ा। 9 अगस्त को विवेक अपना 50वां जन्मदिन मनाया।

विवेक की जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे है

पहली फिल्म में किया दिग्गज स्टार्स के साथ काम

विवेक का जन्म 9 अगस्त 1969 को हुआ था। विवेक की डेब्यू फिल्म 'सौदागर' का गाना 'ईलू ईलू' बहुत बड़ा हिट रहा था। डेब्यू फिल्म में विवेक को दिलीप कुमार और राज कुमार जैसे दिग्गज स्टार्स के साथ काम करने का मौका मिला था। यही वजह है की इस फिल्म के बाद उन्होंने बॉलीवुड में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर ली थी। लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ की उन्हें फिल्मों में काम मिलना भी बंद हो गया।

साल 2000 में किया कमबैक

'सौदागर' के बाद विवेक के पास फिल्मों की लाइन लग गई थी। हालांकि इन फिल्मों के जरिए वे सौदागर की सफलता को दोहराने में नाकामयाब रहे। लगातार फ्लॉप फिल्में देने के बाद विवेक बॉलीवुड से गुमनाम हो गए। जिसके बाद इन्होंने साल 2000 में आई फिल्म अनजाने से बॉलीवुड में कमबैक किया। लेकिन ये फिल्म भी फ्लॉप साबित हुई।

टीवी सीरियल में भी काम कर चुके है विवेक

विवेक की हालत अब ऐसी हो गई है की उन्हें फिल्मों में छोटे रोल से ही काम चलाना पड़ रहा है। विवेक 'तमाशा', 'पिंक', 'बेगम जान' और 'वीरे दी वेडिंग' में छोटे रोल में काम कर चुके है। जिसके बाद उन्होंने टीवी का भी रुख किया। विवेक 'निशा और उसके कजिन्स', 'सोनपरी' और 'परवरिश' जैसे टीवी शो में भी काम कर चुके है।

पहले की तुलना में बदल गया है लुक

एक वक्त पर फिल्मों में लीड किरदार में नजर आने वाले विवेक अब फिल्मों में साइड रोल में काम कर रहे है। या तो उन्हें फिल्मों में हीरो के पिता के रोल निभाने पड़ रहे है। 28 साल बाद विवेक का लुक भी काफी बदल गया है। उनका वजन बढ़ गया है और अब वे 50 साल के हो गए है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: