Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अनन्या पांडे ने इस फिल्म को बताया ओवररेटेड, लोग बोले- चंकी पांडे माफी मांगो

अनन्या पांडे ने इस फिल्म को बताया ओवररेटेड, लोग बोले- चंकी पांडे माफी मांगो

<-- ADVERTISEMENT -->


ananya-pandey-trolled-for-calling-godfather-film-over-rated
हॉलीवुड फिल्म 'गॉडफादर' साल 1972 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का नाम दुनिया की सबसे क्लासिक फिल्मों में शामिल है। इस फिल्म को दर्शकों समेत महान निर्देशकों, क्रिटिक्स और सिनेमाई पंडितों ने काफी सराहा था। यहां तक की कई लोग तो इस फिल्म को सिनेमा के लिए बेंचमार्क तक घोषित किया कर चुके है। लेकिन चंकी पांडे की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने इस फिल्म को लेकर कुछ ऐसा कह दिया की लोग उनके पिता चंकी पांडे से माफी की मांग कर रहे है।

जानिए विस्तार से -

अनन्या ने फिल्म को बताया ओवररेटेड

ananya-pandey
दरअसल, हाल ही में अनन्या ने अपने एक इंटरव्यू में फिल्म को ओवररेटेड बताया है। अनन्या ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में कहा की हॉलीवुड फिल्म 'गॉडफादर' बेशक एक अच्छी फिल्म है। लेकिन उतनी भी अच्छी नहीं है जितनी की लोगो को लगती है। इस फिल्म को बेवजह जरूरत से ज्यादा हाइप मिला हुआ है। लेकिन अपने इस बयान की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स अनन्या को काफी ट्रोल कर रहे है।

लोग बोले- चंकी पांडे माफी मांगो

ananya-pandey
अनन्या की इस बात से लोग काफी नाराज हो गए। जिसकी वजह ये है की अनन्या ने खुद इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया की उन्होंने ये फिल्म कभी नहीं देखी क्योंकि ये ओवररेटेड है। यही वजह है की एक शख्स ने ट्वीट कर लिखा, 'अनन्या पांडे को लगता है की 'गॉडफादर' ओवररेटेड है। चंकी पांडे को दुनिया के सामने अपनी बेटी की बात को लेकर माफी मांगनी चाहिए।'

वर्क फ्रंट

ananya-pandey
बात करे अनन्या के वर्क फ्रंट की तो वे इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पति, पत्नी और वो' की शूटिंग में बीजी है। इस फिल्म में उनके अलावा कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: