Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

15 साल बाद पूरी की अपनी मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग, अब पसीने से भीगा हुआ निकला जिम से बाहर

15 साल बाद पूरी की अपनी मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग, अब पसीने से भीगा हुआ निकला जिम से बाहर

<-- ADVERTISEMENT -->




tiger-sheroff-marshal-arts
बॉलीवुड में बहुत ही कम ऐसे नाम है जो मार्शल आर्ट जैसी बेहतरीन कला में माहिर है, और अगर बात की जाये बॉलीवुड में तो अक्षय कुमार और विद्युत जामवाल का नाम सबसे पहले लिया जाता है। पर अब टाइगर श्रॉफ ने अपना नाम भी इस लिस्ट में शुमार कर लिया है। और वो और भी तेजी से आगे बढ़ रहे है। उन्हें अपनी मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग पूरी करने में 15 साल लग गए। हाल ही में वो देर रात जिम से ट्रेनिंग करके बाहर निकले, जहां एक क्यूट बच्ची ने उनके साथ स्ट्रीट पर तस्वीर भी खिंचवाई।

पसीने से भीगे हुए नजर आये टाइगर

tiger-sheroff-marshal-arts
टाइगर अब 29 साल के हो गए है। और उनकी फिटनेस बहुत ही कमाल की है। वो अपना ज्यादातर वक्त जिम में ही बीता देते है जिसका यह नतीजा है जबरदस्त बॉडी। टाइगर देर रात अपनी जिम में ट्रेनिंग करने के लिए गए हुए थे। और वहां उन्होंने खूब जमकर पसीना बहाया। और जब वो वहां से बाहर निकले उनकी हुडी पसीने से पूरी भीगी हुई थी, इससे आप समझ सकते है कि टाइगर अपनी बॉडी पर कितना काम करते है। जब वो स्ट्रीट पर चलने लगे तो वहां उनकी एक नन्ही सी क्यूट बच्ची आ गयी जिसने टाइगर के साथ बहुत क्यूट तस्वीरें खिंचवाई। टाइगर भी एक्शन भरे मूड में पोज दिए जा रहे थे।

15 साल बाद पूरी हुई टाइगर की ट्रेंनिग

tiger-sheroff-marshal-arts
टाइगर बहुत ही कम उम्र बचपन से ही मार्शल आर्ट का चस्का चढ़ गया था। उन्हें इस कला को सीखने के लिए बहुत मेहनत की और उन्होंने कई साल तक चाइना के करीब ही होन्ग कोंग में इसकी ट्रेनिंग ली। और 15 साल बाद उनकी यह ट्रेनिंग पूरी हुई। अब वो इस फिल्म इंडस्ट्री में अक्षय के बाद एक्शन हीरो के रूप में अपनी पहचान बना रहे है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: