Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

4 साल पहले इस हीरोइन ने की गुपचुप तरीके से शादी,अब पति के साथ पहुँची सैक्रेड गेम्स 2 देखने

4 साल पहले इस हीरोइन ने की गुपचुप तरीके से शादी,अब पति के साथ पहुँची सैक्रेड गेम्स 2 देखने

<-- ADVERTISEMENT -->


surveen chawla
बॉलीवुड की कई ऐसी खूबसूरत अभिनेत्रियां है जिन्होंने मिडिया से दूर बहुत ही गुपचुप तरीके से अपने परिवार के बीच शादी कर ली। और आज भी उन्हें लोग सिंगल ही समझते है। इनमें से ही एक हॉट अभिनेत्री सुरवीन चावला है। उन्होंने आज से 4 साल पहले गुपचुप तरीके से अपने पति के साथ विदेश में शादी कर ली। हाल ही में वो अपने पति के साथ सैक्रेड गेम्स 2 देखने के लिए इसकी खास स्क्रीनिंग पर पहुँची।

पति के साथ पहुँची सैक्रेड गेम्स 2 देखने

surveen chawla
सुरवीन अब 35 साल की हो गयी है, और आज भी उनकी हॉटनेस के लाखों दीवाने है और हाल ही में वो अपने पति के साथ सेक्रेड गेम्स का सीजन 2 देखने के लिए इसकी खास स्क्रीनिंग पर पहुँची। इससे पहले वो इसके पहले सीजन में नजर आयी थी। इस ब्लैक ड्रेस में वो बहुत ही ज्यादा बोल्ड लव रही थी। और काफी ब्राइट मेकअप के साथ उन्होंने अपने बाल खुले रखे हुए थे। उन्होंने अपने लुक से मीडिया को काफी आकर्षित किया और उनकी तस्वीरें सब खींचने लगें। जाते-जाते उन्होंने अपने पति के साथ कुछ इस अंदाज में पोज दिया।

4 साल पहले की थी गुपचुप तरीके से शादी

surveen chawla
सुरवीन ने आज से 4 साल पहले ही अपने बॉयफ्रेंड अक्षय ठक्कर के साथ गुपचुप तरीके से विदेश में अपने परिवार के बीच शादी कर ली थी। और इस बात की खबर मीडिया को भी पता नही थी। लेकिन बाद में सुरवीन ने मिडिया के सामने इस खबर को आधिकारिक तौर पर बताया था। और पिछले साल ही वो माँ बनी और उनका अब एक प्यारा सा बेटा भी है। और अब वो अपने पारिवारिक जिंदगी की वजह से फिल्मों में भी बहुत कम नजर आने लगी है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: