Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'कबीर सिंह' का एक महीने बाद चौंकाने खुलासा, बताया देखते ही पड़ोस की आंटियां कहने लगी थीं ऐसी बात

एक महीने बाद 'कबीर सिंह' का बड़ा खुलासा, बताया देखते ही पड़ोस की आंटियां करने लगी थीं कैसी बात

<-- ADVERTISEMENT -->




shahid-kapoor-revealed-after-watching-kabir-singh
कुछ ही समय पहले शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई जिसने तहलका मचा दिया। अब तक यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 275 करोड रुपए से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है। हालांकि शाहिद कपूर को इस किरदार की वजह से आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। हाल ही में शाहिद कपूर ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने बताया कि फिल्म देखने के बाद उनके आसपास रहने वाली आंटियों का रिएक्शन कैसा था।
shahid-kapoor-revealed-after-watching-kabir-singh
शाहिद कपूर ने कहा कि घर से मेरे ऑफिस की दूरी सिर्फ 5 मिनट है। मैं वहां तक जाने के लिए लिफ्ट लेता हूं। मैंने बाहर 7 से 8 आंटियों को बैठे हुए देखा। वह हर रोज नए नए विषय पर चर्चा करती रहती हैं। मुझे एक आंटी ने अपने पास बुला कर कहा कि मुझे और हम सबको तुम्हारी फिल्म बहुत अच्छी लगी। यह मेरे लिए काफी अजीब था क्योंकि उस वक्त मैंने अपनी फिल्म को लेकर तरह-तरह की बातें पढ़ी।
shahid-kapoor-revealed-after-watching-kabir-singh
भले ही फिल्म ने काफी सुर्खियां बटोरी। लेकिन शाहिद कपूर को आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा। कुछ सींस को लेकर विरोध किया गया। फैंस को तो फिल्म काफी अच्छी लगी। लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स ने शाहिद कपूर के किरदार पर सवाल खड़े किए। मीडिया से उन्होंने कहा कि यह कोई पहली बार नहीं है, जब किसी रोल में ऐसी कमियां दिखाई गई हो। अब तक कई ऐसी फिल्में रही है जिनमें किरदारों में खामियां रहीं। लेकिन उनके बारे में किसी ने कुछ नहीं कहा। आप फिल्म संजू का दृश्य ही ले लीजिए। उस में दिखाया जाता है कि एक पति अपनी पत्नी के सामने बैठकर कहता है कि उसका 300 लड़कियों के साथ अफेयर रहा। लेकिन उस पर तो किसी ने आपत्ति नही जताई।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: