Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सपना चौधरी के साथ एक हैंडसम लड़के की तस्वीरें हुई वायरल, फैन्स जानना चाहते है आखिर कौन ये?

सपना चौधरी के साथ एक हैंडसम लड़के की तस्वीरें हुई वायरल, फैन्स जानना चाहते है आखिर कौन ये?

<-- ADVERTISEMENT -->




sapna-chaudhary-with-mystery-boy
हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी इन दिनों काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही है,कभी सलवार सूट और साड़ी के अलावा कुछ न पहनने वाली सपना आज हॉट और टाइट कपड़े बड़े चाँव के साथ पहनना पसंद करने लगी है.सपना चौधरी का ऐसा बदला अंदाज देखकर फैन्स भी धोखा खा गए है.सपना जब पटियाला सूट पहनकर स्टेज पर डांस करती है तो जवान तो क्या बूढ़े भी थिरकने लग जाते है.सपना अब लोगो के मन में पूरी तरह बस चुकी है.वह हरियाणा की मध्यम वर्गीय फॅमिली से आई है,लेकिन सपना को वक्त ने ऐसा साथ दिया की दौलत-शोहरत सब हासिल हो गई.साथ ही सपना अब सूट से बाहर आकर पश्चिमी चाल ढाल में पूरी तरह ढल चुकी है.सपना अब पहले से ज्यादा स्मार्ट और प्रोफेशनल नजर आने लगी है.
sapna-chaudhary-with-mystery-boy

इन दिनों ये डांसर सिर्फ अपने ग्लैमरस लुक की वजह से ही चर्चा में नहीं है बल्कि सोशल मीडिया पर लगातार एक शख्स के साथ उनकी तस्वीरों की वजह से भी चर्चा में बनी हुई है.इन तस्वीरों में सपना इस लड़के के साथ बेहद क्लोज नजर आ रही है.लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है की जब सपना किसी शख्स के साथ दिखाई दी हो,पहले भी किसी दुसरे शख्स के साथ इसी अंदाज में नजर आ चुकी है,लेकिन कभी भी सपना ने इस बारे में खुलकर किसी को कुछ नहीं बताया.
sapna-chaudhary-with-mystery-boy

इस मामले में फैन्स का भी अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहा है,वो इसे सपना चौधरी के साथ जोड़कर देख रहे है.सपना के साथ लगातार तस्वीरों में नजर आने वाला शख्स कौन है? इस बारे में फिलहाल तो कुछ नहीं कहा जा सकता है.लेकिन दोनों की गजब की केमेस्ट्री देखने के बाद फैन्स कह रहे की लगता है देसी गर्ल को किंग मिल ही गया.
sapna-chaudhary-with-mystery-boy

बिगबॉस-11 में आने के बाद सपना को पुरे भारत में सराहा जा रहा है,इनकी फैन फोल्लोइंग भी लगातार बढ़ रही है.सपना खुद को हमेशा चर्चा में रखना पसंद करती है,लेकिन अब तक सपना चौधरी का नाम किसी के साथ नहीं जुड़ा,लेकिन अभी सपना किसी और वजह से चर्चा में बनी हुई है.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: