Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आम आदमी की तरह बेटे को बाइक पर बिठाकर बांद्रा में घूमते हुए नजर आया ये एक्टर

आम आदमी की तरह बेटे को बाइक पर बिठाकर बांद्रा में घूमते हुए नजर आया ये एक्टर

<-- ADVERTISEMENT -->




salman-khan-brother-sohel-khan
आप सभी लोग बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को अच्छी तरह से जानते होंगे। सलमान खान बॉलीवुड के बहुत बड़े सुपरस्टार है। सलमान खान के भाई का नाम अरबाज खान और सोहेल खान है। सलमान के भाई उनकी तरह बॉलीवुड में लोकप्रियता हासिल नहीं कर पाए। लेकिन फिर भी लोग अरबाज और सोहेल को जानते हैं।
salman-khan-brother-sohel-khan

हाल ही में सलमान के भाई सोहेल खान को आम आदमी की तरह बाइक चलाते हुए देखा गया। वे अपने बेटे के साथ घूमते हुए नजर आए। बता दें की फिल्मों में सफलता नहीं मिलने की वजह से सोहेल खान ने फिल्में प्रोड्यूस करना शुरू कर दिया और आज वे बहुत बड़े प्रोड्यूसर बन गए हैं।
सोहेल खान को मुंबई की सड़कों पर अपने बेटे के साथ बाइक पर घूमते हुए देखा गया। सोहेल खान ने अपने बेटे को आगे की तरफ बिठाया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोहेल खान का बेटा बहुत ही छोटा है और उसका नाम योहान है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि, सोहेल खान का बेटा योहान कितना क्यूट और हैंडसम है।
salman-khan-brother-sohel-khan

भले ही सोहेल खान जाने-माने प्रोड्यूसर हो। लेकिन वे बहुत ही नेक दिल इंसान हैं। इतना अमीर होने के बावजूद भी वे अपने बेटे की खुशी के लिए आम आदमी की तरह सड़कों पर घूम रहे हैं। इससे पता चलता है कि सोहेल अपने बेटे के लिए कुछ भी कर सकते हैं। सलमान और सोहेल एक साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं। सोहेल खान अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: