Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सोनम कपूर के भाई को डेट कर चुकी है कियारा आडवाणी, सलमान खान से है खास कनेक्शन

सोनम कपूर के भाई को डेट कर चुकी है कियारा आडवाणी, सलमान खान से है खास कनेक्शन

<-- ADVERTISEMENT -->




कियारा आडवाणी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से एक है। कियारा ने बॉलीवुड में कम समय में खूब नाम कमाया है। कियारा ने साल 2014 में फिल्म 'फुगली' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि कियारा को सबसे ज्यादा लोकप्रियता फिल्म 'कबीर सिंह' से मिली। कियारा 31 जुलाई को अपना 27वां जन्मदिन मना रही है। कियारा का जन्म 31 जुलाई 1992 को मुंबई में हुआ था। कियारा बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर के भाई को डेट कर चुकी है। इसके अलावा उनका सलमान खान के साथ भी बेहद खास कनेक्शन है।

जानिए कियारा आडवाणी के जीवन से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें।

सोनम कपूर भाई को डेट कर चुकी है कियारा

कियारा इन दिनों टाइगर श्रॉफ के साथ अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में है। लेकिन करियर के शुरुआती दिनों में कियारा ने सोनम कपूर के कजिन भाई मोहित मारवाह को डेट किया था। बता दे मोहित, सोनम की बुआ रीना कपूर के बेटे है। दोनों लंबे समय तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे थे। दोनों 'फुगली' फिल्म के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे।

सलमान ने दिया था ये नाम
कियारा आडवाणी का असली नाम आलिया आडवाणी था। लेकिन कियारा ने जब बॉलीवुड में एंट्री की तब आलिया भट्ट बॉलीवुड का लोकप्रिय चेहरा बन चुकी थी। जिसके बाद सलमान ने उन्हें अपना नाम बदलने का सुझाव दिया। बाद में उन्होंने अपना नाम बदलकर कियारा रख लिया।

सलमान से है ये खास कनेक्शन

कियारा का सलमान के सह बेहद खास कनेक्शन है कियारा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था, 'मेरी मां सलमान सर को जानती थी क्योंकि दोनों ही बांद्रा में पले बढ़े है। सलमान सर अक्सर मेरी मां को कहा करते थे की वे भविष्य में स्टार जरूर बनेंगे। दोनों अच्छे दोस्त है और साथ में साइकिल भी चलाते थे।'

कियारा की मौसी को डेट कर चुके सलमान

बता दे सलमान की पहली गर्लफ्रेंड शाहीन जाफरी थी। दिलचस्प बात ये है की शाहीन रिश्ते में कियारा की मौसी लगती है। कियारा ने इंटरव्यू में कहा था, 'मां ने सलमान सर को शाहीन मौसी से इंट्रो कराया था और दोनों ने कुछ समय के लिए एक दूसरे को डेट भी किया था।'

इन फिल्मों में किया काम

कियारा 'मशीन', 'एम. एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'कलंक' और 'कबीर सिंह' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है। वहीं इन दिनों कियारा 'गुड न्यूज', 'इंदु की जवानी' और 'शेरशाह' जैसी फिल्मों में बीजी है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: