Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाहरुख से लेकर रणबीर कपूर तक, कॉलेज के दिनों में ऐसे दिखते थे आपके फेवरेट बॉलीवुड स्टार्स

शाहरुख से लेकर रणबीर कपूर तक, कॉलेज के दिनों में ऐसे दिखते थे आपके फेवरेट बॉलीवुड स्टार्स

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है। ये स्टार्स अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते है। यही वजह है की ये स्टार्स फिल्मों से ज्यादा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहते है। इन स्टार्स द्वारा शेयर की गई अपनी पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। बॉलीवुड के कई ऐसे स्टार्स है जो आज बेहद हैंडसम नजर आते है। लेकिन कॉलेज के दिनों में ये स्टार्स भी किसी आम लड़के की तरह बेहद साधारण नजर आते थे।

देखिए आपके फेवरेट बॉलीवुड स्टार्स के कॉलेज के दिनों की तस्वीरें

शाहरुख़ खान

shashrukh khan childhood pic
बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख़ खान से तो हर कोई भली भांति परिचित है। शाहरुख़ बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक है। शाहरुख़ ने अपना ग्रेजुएशन दिल्ली विश्वविद्यालय से पूरा किया था। ये शाहरुख़ के कॉलेज के दिनों की तस्वीर है, जिसमें वे अपने दोस्तों के साथ नजर आ रहे है।

रणवीर सिंह

ranveer singh childhood pic
रणवीर सिंह मौजूदा दौर में बॉलीवुड के सबसे सफल एक्टर है। रणवीर ने अपनी एक्टिंग से लाखों लोगो को अपना दीवाना बना रखा है। रणवीर ने अपना अमेरिका की इंडियाना यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है। कॉलेज की इस तस्वीर में रणवीर बेहद अलग नजर आ रहे है।

सुशांत सिंह

shushant singh rajput childhood pic
सुशांत ने दिल्ली के कॉलेज से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। कॉलेज के दिनों की इस तस्वीर में सुशांत बाइक पर बैठे नजर आ रहे है। पढाई पूरी करने के बाद सुशांत ने टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय किया है। सुशांत की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

रणबीर कपूर

ranbir kapoor childhood pic
कपूर खानदान के चिराग रणबीर कपूर ने अपने अभिनय के जरिए दर्शकों का मन मोह लिया है। कॉलेज के दिनों में रणबीर कुछ ऐसे नजर आते थे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: