Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

विकास गुप्ता के साथ इस टीवी शो में नजर आ सकते हैं बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर

विकास गुप्ता के साथ इस टीवी शो में नजर आ सकते हैं बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर

<-- ADVERTISEMENT -->


आप लोग बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता को अच्छी तरह से जानते होंगे। विकास गुप्ता का टीवी शो 'एस ऑफ स्पेस' का दूसरा सीजन 24 अगस्त से शुरू हो रहा है। अगर मीडिया रिपोर्ट पर यकीन किया जाए तो बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर इस शो में हिस्सा ले सकते हैं। दीपक ठाकुर के अलावा लुसिंडा निकोलस भी इस शो में नजर आ सकती हैं।
टाइम्स ऑफ इंडिया में पब्लिश रिपोर्ट के मुताबिक एस ऑफ स्पेस सीजन 2 के लिए दीपक ठाकुर एवं लुसिंडा निकोलस का नाम फाइनल हो चुका है। यह दोनों स्टार शो के लिए हां कर चुके हैं। लेकिन इस बारे में अभी तक कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। दोनों लोगों ने इस बारे में कुछ भी नहीं बताया है। अब इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो आने वाले समय में ही पता लगेगी।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एस ऑफ स्पेस सीजन 2 के दूसरे सीजन में दीपक ठाकुर और लुसिंडा निकोलस के अलावा कई स्टार्स नजर आ सकते हैं। टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री कृष्ण बरेटो भी इस शो में हिस्सा ले सकती है। शो के निर्माता रोहित सुचांती को लेने पर भी विचार कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विकास गुप्ता एवं रोहित सुचांती एक-दूसरे के बहुत ही करीबी और अच्छे दोस्त हैं।
एस ऑफ स्पेस सीजन 2 के फाइनल कंटेस्टेंट्स की लिस्ट अभी तक सामने नहीं आई है। जैसे ही लिस्ट सामने आएगी तब कुछ स्पष्ट हो जाएगा। लुसिंडा एवं दीपक दोनों ही बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे हैं। हालांकि यह दोनों अलग-अलग सीजन में नजर आए। विकास गुप्ता और लुसिंडा बिग बॉस सीजन 11 का हिस्सा थे। वही दीपक ठाकुर बिग बॉस सीजन 12 में नजर आए।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Bigg Boss 13

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: